Hina Khan को लॉकडाउन में सता रही इस शख्‍स की याद, 'पहली दावत' पर बुलाने का किया वादा

TV की दुन‍िया में स‍िक्‍का जमाने के बाद Bollywood में कदम रखने वाली अदाकारा Hina Khan लॉकडाउन के दौरान एक इंसान को बहुत मिस कर रही हैं। यह बताने के ल‍िए उन्‍होंने बाकायदा सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखी है।

Hina Khan Missing her sister
Hina Khan Missing her sister 
मुख्य बातें
  • पोस्‍ट ल‍िखकर ह‍िना खान ने बताया, किसकी आ रही है याद
  • फैंस से भी पूछा- आप क‍िस को कर रहे हैं मिस और क‍िसको देंगे दावत
  • हाल ही में ह‍िना खान ने पूरे क‍िए हैं 80 लाख फॉलोअर्स

टीवी (TV) की दुन‍िया में स‍िक्‍का जमाने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने वाली द‍िग्‍गज अदाकारा हिना खान (Hina Khan) कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान एक इंसान को बहुत मिस कर रही हैं। लंबे समय से वह इस इंसान से मिली नहीं हैं। यह बताने के ल‍िए उन्‍होंने बाकायदा सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखी है। साथ ही उन्‍होंने यह भी लिखा कि जल्‍द सब ठीक हो तो वह उसे अपने घर 'पहली दावत' पर बुलाएंगी। फैंस जानना चाहते हैं कि कौन है यह खास इंसान जिससे मिलने के ल‍िए हिना खान इतनी बेकरार हो रही हैं।

बहन साई को कर रहीं मिस

इससे पहले कि आप ये सोचें कि हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को मिस कर रही हैं, हम आपको बता दें कि वह रॉकी को याद नहीं कर रही हैं। हिना को जिसकी याद आ रही है वो इंसान हैं उनकी बहन साई। हिना उन्‍हें बहुत प्‍यार करती हैं। हिना का कहना है कि ये हालात जल्‍दी ठीक हो जाएं तो मैं तुम्‍हें अपनी पहली दावत पर बुलाउंगी।

फैंस से भी पूछा- आप किसे बुलाएंगे

हिना खान ने इस पोस्‍ट में अपने फैंस से भी पूछा है कि वह अपने यहां पहली दावत पर किसे बुलाएंगे। उन्‍होंने फैंस से अपने मेहमान को टैग करने की भी अपील की। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं इसलिए फैंस उनके कहे अनुसार, अपने दोस्‍तों को टैग भी कर रहे हैं।

हाल ही में पूरे किए 80 लाख फॉलोअर्स

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय और चर्चित सीरियल ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता में अक्षरा सिंघानिया का क‍िरदार न‍िभाकर संस्‍कारी बहू के रूप में मशहूर हुईं ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर 8 Million यानि 80 लाख फॉलोअर्स पूरे कर ल‍िए हैं। इस उपलब्‍ध‍ि पर हिना खान ने केक काटकर मनाया और अपने फैंस के साथ साझा किया है। हिना खान ने कुछ फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं उनके हाथ में केक नजर आ रहा है। इस केक पर लिखा है- Congrts 8M

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर