TV News 9 Feb 2022: Naagin 6 में तेजस्वी प्रकाश के नाम का हुआ खुलासा, मुनमुन दत्ता से पुलिस ने की पूछताछ

TV News 9 Feb 2022: नागिन 6 का काउंटडाउन शुरू होने वाला है। तेजस्वी प्रकाश ने इससे पहले अपने किरदार के नाम का खुलासा किया है। टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

TV News 9 Feb 2022
TV News 
मुख्य बातें
  • तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6 से अपने किरदार के नाम का खुलासा किया है।
  • रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पुष्पा फिल्म के गाने पर किया डांस।
  • टीवी के कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी पेरेंट्स बनने वाले हैं।

TV News 9 Feb 2022. टीवी सीरियल नागिन का काउंटडाउन शुरू हो गया है। इससे पहले तेजस्वी प्रकाश ने नागिन छह में अपने किरदार के नाम का खुलासा कर दिया है। वहीं, रुबीना दिलैक पर भी अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का बुखार चढ़ गया है। रुबीना ने सोशल मीडिया पर पुष्पा के गाने OO Antava पर डांस वीडियो शेयर किया है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।   

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने अभी तक निभाए अपने किरदारों की झलक दिखाई है। वीडियो के साथ कैप्शन में तेजस्वी ने लिखा, आपने मेरे सभी किरदारों को प्यार दिया हैं, ठीक उसी तरह से अब आपको नागिन (Naagin 6 Tejasswi Prakash character name) को भी प्यार देना है और ‘प्रथा’ को भी। इस पोस्ट से पता चलता है कि नागिन 6 में तेजस्वी के किरदार का नाम प्रथा होने वाला है। 

रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो 
बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक पर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का बुखार जमकर चढ़ रहा है। रुबीना दिलैक ने पुष्पा के पॉपुलर गाने  OO Antava पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। रुबीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कई बार भाषा बाधा बन जाती है, म्यूजिक सबसे ऊपर है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक जल्द ही फिल्म अर्ध के जरिए  बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में रुबीना के अलावा हितेन तेजवानी नजर आएंगे।

मुनमुन दत्ता से पुलिस ने की पूछताछ 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बीबता जी यानी मुनमुन दत्ता से पुलिस ने ढाई घंटे तक पूछताछ की। मुनमुन दत्ता ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में बताया कि 'मेरी गिरफ्तारी को लेकर जो खबरें आ रही है वह केवल अफवाह है। मुझे पुलिस ने बातचीत के लिए बुलाया था। मेरी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। शुक्रवार को मुझे कोर्ट से अंतरिम जमानत का लेटर आ गया था। हांसी के पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने मेरे से करीब ढाई घंटे बातचीत की। उन्होंने बेहद सहज व्यवहार किया।'

Munmun Dutta goes missing from Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah post casteist slur controversy; has the actress quit the sitcom? - Times of India

प्रेग्नेंट हैं देबीना बनर्जी
टीवी की पॉपुलर जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है। गुरमीत और देबीना ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'तीन बनने वाले हैं। जूनियर चौधरी आने वाला है। आप सबकी प्रार्थना चाहिए।' गौरतलब है  दोनों शादी के 11 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी।  साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में गुरमीत चौधरी ने राम और देबीना ने सीता की भूमिका निभाई थी। 

Also Read: नागिन 6 में सिंबा नागपाल बनेंगे आर्मी ऑफिसर, तेजस्वी प्रकाश होंगी अब तक की सबसे शक्तिशाली नागिन

नागिन 6 पर बोलीं एकता कपूर 
नागिन 6 पर एकता कपूर ने बताया कि, 'नागिन 6 की थीम का आइडिया मेरी एक दोस्त ने दिया। उसका कहना था कि कोरोना न केवल महामारी है बल्कि, इसने हर एक चीज को बदल दिया है। उस वक्त मुझे मालूम था कि मुझे गालियां पड़ने वाली हैं।'

Ekta Kapoor sets up a creche for son Ravie in office, regrets not doing it earlier - Times of India

एकता कपूर आगे कहती हैं, 'नागिन के जरिए मैं बस ये दिखाना चाहती हूं कि बीते दो साल में लोगों ने क्या-क्या नहीं झेला है। मैं ट्रोलिंग के लिए भी तैयार थी। नागिन एक कॉमर्शियल सीरियल है। मुझे पता था कि इस पर आलोचना होगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर