22 January Top 5 TV News: महिला अर्थशास्त्री की ऐसी तारीफ कर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन! आज टीवी की 5 बड़ी खबरें

TV Top 5 news Today: टीवी जगत से आज की वो 5 बड़ी खबरें जिन्होंने आ खूब सुर्खियां बटोरीं। 22 जनवरी 2021 के टीवी न्यूजमेकर्स पर एक नजर।

TV Top 5 news of the day 22 January 2021
TV Top 5 news of the day 22 January 2021 

टीवी की दुनिया में रोजाना अलग अलग तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। कोई ना कोई सेलेब्स या सीरियल चर्चा में बने रही रहते हैं। आज भी कुछ ऐसी ही खबरें सामने आई हैं। कौन बनेगा करोड़पति शो में अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की तारीफ करने को लेकर अमिताभ बच्चन ट्रोल हो गए हैं। कृष्णा अभिषेक से लड़ाई को लेकर कीकू शारदा ने चुप्पी तोड़ी है। आइए एक नजर डालते हैं शुक्रवार, 22 जनवरी को आई टीवी से जुड़ी 5 चर्चित खबरों पर।

अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ को लेकर ट्रोल हुए केबीसी होस्ट अमिताभ बच्चन:
कौन बनेगा करोड़पति 12 के होस्ट अमिताभ बच्चन सवालों के घेरे में आ गए हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने हाल ही में एक ट्वीट किया थ, जिसमें बिग बी उनकी तारीफ में कुछ शब्द कहते नजर आ रहे हैं।

क्विज शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने लोकप्रिय गेम शो में एक प्रतियोगी के साथ एक सवाल के दौरान महिला अर्थशास्त्री की तारीफ की थी। लोगों ने महिला अर्थशास्त्री पर बिग बी की टिप्पणी को सेक्सिस्ट बताते हुए उन्हें आड़े हाथ लिया।

कृष्णा अभिषेक से लड़ाई को लेकर कीकू ने तोड़ी चुप्पी:
द कपिल शर्मा शो के स्टार कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा के बीच अनबन होने की खबरें हैं। दोनों के बीच अनबन की रिपोर्ट्स आ रही हैं। दरअसल हालिया एपिसोड में जब वरुण धवन और सारा अली खान अपनी फिल्म कुली नंबर 1 का प्रमोशन करने पहुंचे, तब कृष्णा और कीकू के ऐसा कुछ हुआ जो सुर्खियों में आ गया।

अब कृष्णा अभिषेक से जुड़े इस विवाद को लेकर कीकू शारदा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कीकू ने बताया, 'यह पूरी तरह से स्क्रिप्टेड था और इसकी रिहर्सल भी की गई थी। कृष्णा को पता था कि मेरे पास ये लाइनें हैं। यह सिर्फ एक मजाक था और कृष्णा जिंदगी में सब कुछ इतनी गंभीरता से लेने वाले लोगों में से नहीं हैं। सबसे बड़ी बात मैं उसे उस किसी चीज के बारे में क्यों पोक करूंगा, जिसके बारे में वो अनकंफर्टेबल है?

बंद हो रहा है 'अलादीन नाम तो सुना होगा' शो:
साल 2018 में शुरू हुआ टीवी शो अलादीन: नाम तो सुना होगा अब बंद होने की कगार पर आ पहुंचा है। करीब ढाई साल बाद यह शो बंद होने जा रहा है।शो में अलादीन का रोल निभाने वाले लीड एक्टर सिद्धार्थ निगम का कहना है कि वो इस कैरेक्टर को मिस करेंगे और 'अलादीन' के बिना जीना उनके लिए मुश्किल होगा। 

एकता कपूर ला रहीं एक और नया टीवी शो:
'नागिन 5' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है और इस बीच एकता कपूर ने अगस्त 2020 में नागिन-5 के साथ शरद मल्होत्रा, सुरभि चांदना और मोहित सहगल को लीड रोल में लेकर टीवी शो की शुरुआत की थी। एक बार फिर से नागिन और चीलों पर आधारित इस नई सुपरनैचुरल कहानी को खूब सराहा गया। लेकिन अब जल्द टीवी शो नागिन-5 ऑफ एयर होने वाला है और रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी जगह नागिन-5 का स्पिन ऑफ सीरियल आ रहा है। 

बिग बॉस: विकास गुप्ता ने राखी सावंत को दिया तोहफा:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में विकास गुप्ता और राखी सावंत के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। विकास ने ज्वैलरी से भरा एक डिब्बा राखी को गिफ्ट किया है और इस दौरान राखी सावंत इमोशनल नजर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर