TV Newsmakers: इंडियन आइडल को लेकर गर्माया विवाद तो करीना कपूर ने किया टीवी डेब्यू, इस हफ्ते सुर्खियों में रहे ये सितारे

TV News Top-5 Of the week: छोटे पर्दे से इस हफ्ते कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। उर्फी जावेद, रुपाली गांगुली और करीना कपूर का टीवी शो समेत कई सितारे सुर्खियों में रहे।

TV Newsmakers Top-5: Lock Upp contestants list, Indian Idol Telugu and Rupali Ganguly Award 2022, urfi javed faced fraud casting couch And Kareena Kapoor TV Show Spy bahu-
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • टीवी सेलिब्रिटीज हर दिन कोई ना कोई हलचल जरूर मचाते हैं।
  • छोटे पर्दे से इस हफ्ते कई बड़ी खबरें सामने आई हैं।
  • उर्फी जावेद, रुपाली गांगुली समेत सुर्खियों में रहे कई सितारे।

Trending TV News Of This Week: छोटे पर्दे के कई सेलिब्रिटीज आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। टीवी जगत में एक भी दिन ऐसा नहीं जाता है जब टीवी सेलिब्रिटीज ने कोई हलचल ना मचाई हो। रोजाना टीवी इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आती हैं जो लोगों के लिए मनोरंजन का विषय बन जाती हैं। इस हफ्ते भी टीवी जगत से ऐसी कई बड़ी खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। अगर आपने इस हफ्ते की टॉप टीवी खबरों को मिस कर दिया है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज हम आपके लिए टाॅप टीवी वीकली न्यूज रैप लेकर आए हैं जिससे आप जान सकते हैं इस वीक की बड़ी टीवी खबरें...

बबीता फोगाट और पूनम पांडे बने लॉक अप कंटेस्टेंट
लॉक अप इस हफ्ते अपने पांच कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा कर सुर्खियों में रहा। कुश्ती चैंपियन बबीता फोगाट, एकता कपूर के रियलिटी शो में नजर आएंगी। 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला कुश्ती में भारत को पहला गोल्ड मेडल दिलाने वाली बबीता ने लॉक अप साइन किया है। वह इससे पहले नच बलिए 9 में अपने पति विवेक सुहाग के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस पूनम पांडे, निशा रावल, मुनव्वर फारूकी और करणवीर बोहरा भी लॉक अप की कंटेस्टेंट हैं।

पढ़ें- बहू किंजल का अबॉर्शन कैसे रोकेगी अनुपमा, आने वाले एपिसोड से पहले यहां 3 ट्विस्ट से जानें शो में क्या-क्या होगा?

उर्फी जावेद हुईं धोखाधड़ी की शिकार
उर्फी जावेद के धोखाधड़ी का शिकार होने की खबर सामने आई। बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ओबेद अफ्रीदी नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर पर काम के बाद पेमेंट नहीं करने का आरोप लगाया। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई चैट में बताया है कि किस तरह इस शख्स ने उन्हें उनके काम के लिए पेमेंट नहीं की। उर्फी जावेद ने कहा है कि इस शख्स को जेल में होना चाहिए। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर चैट के कई स्क्रीनशॉट लगाए हैं और बताया कि कैसे कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफ्रीदी ने उन्हें उनके काम के लिए पेमेंट नहीं दिया और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें स्लट शेम करने लगा। उर्फी ने इस शख्स की पुरानी खबरें निकालकर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जब इसे 30 लड़कियों को कास्ट करने के नाम पर उनसे तस्वीरें मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उर्फी का आरोप है कि यह आदमी पहले भी कई लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@urf7i)

पढ़ें- कपिल शर्मा को मिली बड़ी फिल्म, सारा खान-करण मेहरा सहित ये 4 सितारे होंगे लॉक अप के नए कंटेस्टेंट!​
विवादों में पड़ा इंडियन आइडल तेलुगु 
इंडियन आइडल तेलुगु 25 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर हो चुका है। इंडियन आइडल के ऑन एयर होने के पहले से शो कॉन्ट्रोवर्सी में घिर गया। सिंगिंग रियलिटी शो के निर्माताओं को #MeToo आरोपी कार्तिक को जज के रूप में चुनने के लिए फटकार लगाई जा रही है। शो के अन्य जज अभिनेत्री नित्या मेनन और थमन एस हैं। सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने गीतकार वैरामुथु और कार्तिक के खिलाफ आरोप लगाए थे, अब इंडियन आइडल तेलुगु के निर्माताओं द्वारा कार्तिक को बुलाए जाने पर शो की ट्रोल किया जा रहा है। 

करीना कपूर ने किया टीवी शो में डेब्यू!
करीना कपूर अब फिल्म नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। अदाकारा को टीवी के लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है जिसमें उनकी भूमिका अहम है। अब बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान फिक्शनल टीवी शो स्पाई बहू (Spy Bahu) का प्रमोशन करने वाली हैं। यह टीवी शो एक लव स्टोरी पर आधारित होगा जिसे कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और इसमें करीना अपनी आवाज देंगी। इस टीवी सीरियल में सना सैयद और सेहबान अजीम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दोनों सीरियल में सेजल और योहान के किरदार में नजर आएंगे। सीरियल में सेजल एक स्पाई है तो वहीं योहान एक संदिग्ध आतंकवादी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kareenakapoorkhan)

रुपाली गांगुली को 22 साल के करियर में पहली बार मिला बड़ा अवॉर्ड
पॉपुलर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) से उन्होंने कई रिकॉर्ड्स बना लिए हैं। अब हाल ही रुपाली गांगुली को दादा साहब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2022 से सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड शो में अनुपमा को टेलीविजन सीरीज ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया है। वहीं रुपाली गांगुली मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस इन टेलीविजन सीरीज अवॉर्ड मिला। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये रुपाली गांगुली के करियर का अब तक का पहला बड़ा अवॉर्ड है। खुद अनुपमा की लीड स्टार रुपाली गांगुली ने इस बात का खुलासा किया है। दादा साहब फालके अवॉर्ड जीतने के बाद एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए रुपाली गांगुली काफी इमोशनल हो गईं और यहां तक कि उनकी आंखों में आंसू भी आ गए है। अपनी खुशी जाहिर करते हुए रुपाली गांगुली ने बताया, 'मेरे 22 साल के करियर में ये मेरा पहला बिग अवॉर्ड है जो मुझे अब मिला है। कई लोगों को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था। ये मुझे मिला अब तक का पहला सबसे बड़ा सम्मान है। मैं आपको बता नहीं सकती हूं कि मुझे कितनी खुशी हो रही है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर