Chhavi Pandey: काम करने से किया इंकार तो शख्स ने दी भद्दी गालियां, टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की वॉट्सऐप चैट

Chhavi Pandey Harassed: टीवी एक्ट्रेस छवि पांडे के साथ घटी एक घटना ने उनके होश उड़ा दिए हैं। छवि ने सोशल मीडिया पर एक वॉट्सऐप मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसमें एक शख्स उन्हें भद्दी गालियां दे रहा है।

Chhavi Pandey
Chhavi Pandey 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस छवि पांडे ने अपने साथ घटी एक घटना का खुलासा किया है।
  • छवि पांडे ने बताया कि उन्हें एक शख्स ने वॉट्सऐप में भद्दी गालियां दी है।
  • छवि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

मुंबई. लाइफ ओके के टीवी सीरियल एक बंदू इश्क की एक्ट्रेस छवि पांडे ने अपने से जुड़ी एक सनसनी खेज घटना का खुलासा किया है। छवि ने एक वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह उन्हें एक शख्स गालियां दे रहा है। 

छवि पांडे नें इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि- 'कुछ देर पहले मेरे साथ एक घटना घटी। शुरुआत में मैं समझ नहीं पा रही थी कि मुझे ये आपके साथ शेयर करनी चाहिए या नहीं।' 

छवि ने अपने पोस्ट में लिखा-'इंडस्ट्री की लड़कियों को जागरुक और सावधान करने के लिए मैं शेयर कर रही हूं। मुझे एक शख्स ने एक प्रोडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए वॉट्सऐप पर मैसेज किया था। हालांकि, मुझे आभास हो रहा था कि कुछ गड़बड़ है।

शख्स ने दी गालियां 
छवि ने बताया कि- 'जैसे ही मैंने विनम्रता के साथ मना किया तो उस शख्स ने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी। उसन मेरे से न जाने क्या-क्या गलत बातें कही। ये सब देखकर मेरे होश उड़ गए। उस शख्स ने इसके बाद अपने सारे मैसेज डिलीट कर दी थी। 

छवि इंडस्ट्री में आ रहे नए लोगों को सावधान करते हुए कहा कि- 'ऐसे लोगों से बच कर रहें। ये लोग केवल आपका इस्तेमाल कर आपसे काम निकलवाना चाहते हैं। आपको कोई भी काम करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है। ना का मतलब ना।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chhavi pandey (@chhavvipandey) on

इन सीरियल में किया है काम 
छवि पांडे को पहचान स्टार प्लस के शो तेरी मेरी लव स्टोरी से मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने स्मिता बंसल का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने ये है तेरी आशिकी, सिलसिला प्यार का जैसे सीरियल में काम किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chhavi pandey (@chhavvipandey) on

छवि पांडे ने 2008 में कलर्स टीवी के रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में भाग लिया था। टीवी सीरियल के अलावा छवि ने बिदेसिया नाम की एक भोजपुरी फिल्म में भी काम किया। फिलहाल वह जी टीवी के शो बंधन में काम कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर