'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर ने फेस शील्ड पर किया किस, सैनिटाइजर भी किया इस्तेमाल, यूजर्स ने किया ट्रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कलाकार फेस शील्ड और फेस मास्क पहने नजर आए। इसके लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्श दे रहे हैं।

Viral video
Video Grab  
मुख्य बातें
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए एपिसोड आना शुरू हो गए हैं
  • शो के नए एपिसोड में कोरोना से संबंधित प्लॉट दिखाया गया
  • शो में कलाकार फेस शील्ड और मास्क में नजर आए

तीन महीन तक लॉकडाउन की वजह से ठप पड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अब धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। कई टीवी चैनल पर सोमवार से नए एपिसोड टेलीकास्ट हो रहे हैं। वहीं, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो के भी नए एपिसोड प्रसारित होना शुरू हो गए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शो के कई क्लिप वायरल हो रहे हैं, जिसमें कलाकार फेस शील्ड पर किस करते और मास्क पहने आ रहे हैं। इतना ही नहीं शो में रोमांस से पहले हाथ सैनिटाइज करते हुए भी दिखाया है। ऐसे क्लिप सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है और यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, शो में इन दिनों कोरोना वायरस और लॉकडाउन से संबंधित प्लॉट दिखाया जा रहा है, जिसमें कलाकारों ने मास्क और फेस शील्ड पहने। फेस शील्ड में कलाकारों को रोमांस करता  देख एक यूजर ने लिखा कि रिलेशनशिप गोल्स। दूसरे यूजर ने कहा कि कौन जानता था कि भारतीय सीरीयल्स इतने प्रोगरेसिव थे? अन्य लिखा कि मास्क उतारना अब एक नया थाली फैंकना है। शो की दो एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और अलका कौशिक के वीडियो जमकर वायरल हो रहे है। शिवांगी जहां फेस शील्ड में हैं जबकि अलका ने फेस मास्क पहना है। 


गौरतलब है कि टीवी सीरियल्स की शूटिंग हुए करीब तीन हफ्ते हो गए हैं। कोरोना की वजह से मेकर्स कलाकारों की सुरक्षा को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं। हालांकि, उसके बावजूद अब तक कई शो के सेट पर कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। हाल ही में टीवी एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने कुछ ही दिन पहले 'कसौटी ज‍िंदगी की 2' की शूटिंग शुरू की थी। इससे पहले टीवी एक्टर अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। वहीं, 'मेरे सांईं' के सेट पर एक क्रूम मेंबर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर