[VIDEO] भारती सिंह और हर्ष से धीरज धूपर तक, देखें किस टीवी सेलेब्रिटी ने कैसे मनाया करवाचौथ

TV celebs Karwa Chauth celebration: टीवी मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने बुधवार को करवाचौथ का व्रत रखा। यहां दिए वीडियो में देखें सेलेब्स की तस्वीरें और जानिए किसने कैसे मनाया व्रत।

Bharti Singh karwa chauth vrat
भारती सिंह और हर्ष 
मुख्य बातें
  • करवाचौथ पर टीवी सेलेब्स ने भी अपने जीवनसाथियों के लिए रखा व्रत
  • सामने आई त्यौहार के दिन ली गई कई तस्वीरें
  • भारती सिंह से धीरज धूपर की पत्नी तक, देखें हस्तियों का करवाचौथ लुक

मुंबई: देश भर में बुधवार को करवाचौथ का पर्व मनाया गया जहां न सिर्फ आम लोगों ने बल्कि सेलेब्स ने भी इस व्रत को रखा और सिर्फ पत्नियां ही नहीं बल्कि कई पति भी इस पर्व को पूरे उत्साह के साथ मनाते हुए, पत्नी का साथ देते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर लगातार कई सेलेब्स की तस्वीरें भी सामने आती रहीं जो इस व्रत का हिस्सा बने। हम आपको यहां एक साथ उन चेहरों और मशहूर हस्तियों की झलक दिखा रहे हैं जिन्होंने करवाचौथ का व्रत रखा।

टीवी की कॉमेडियन भारती सिंह ने कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ मिलकर इस दिन का उत्सव मनाया। चांद निकलने के बाद भारती ने अपने पति हर्ष के हाथों से पानी पिया। टीवी स्टार धीरज धूपर की पत्नी ने भी करवाचौथ का व्रत रखा और पूरे श्रृंगार और विधान के साथ अपने व्रत को निभाया।

बाकी किन सेलेब्स ने कैसे करवाचौथ का व्रत रखा यह सब यहां दिए वीडियो में आप देख सकते हैं और रिपोर्ट के साथ करवाचौथ के दिन की सेलेब्स की तस्वीरें भी देख सकते हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को सुबह से ही करवाचौथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था और सेलेब्स के लुक की तस्वीरें भी सामने आ रही थीं। शाम को चांद निकलने के बाद इससे जुड़ी तस्वीरें और भी ज्यादा वायरल हुईं और अभी तक हो रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर