Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आया नया तूफान, अचानक से बिगड़ी सुहासिनी की तबीयत, अक्षरा हुई परेशान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates: ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी एपिसोड बेहद रोचक होने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि अब इस टीवी शो में देखा जाएगा कि सुहासिनी की तबीयत अचानक बिगड़ जाएगी जिसकी वजह से अक्षरा बहुत परेशान हो जाएगी।

yeh rishta kya kehlata hai upcoming episode written update in hindi, Suhasini Health  Deteriorates And Akshara Is In Tension 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में इन दिनों देखा जा रहा है की अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। जबसे अक्षरा और अभिमन्यु की शादी हुई है तब से इन दोनों के बीच टेंशन बना हुआ है। अब इस टीवी सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से अक्षरा और परेशान हो जाएगी। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि अचानक से सुहासिनी की तबीयत और बिगड़ जाएगी जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ेगा। सुहासिनी की खराब तबीयत देखकर अक्षरा बहुत परेशान हो जाती है। लेकिन अभिमन्यु उससे यह कहता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या सुहासिनी की वजह से एक बार फिर अक्षरा और अभिमन्यु करीब आ पाएंगे या नहीं।

Also Read: दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह ने खतरे में डाली जान, घने जंगल के बीच खूंखार जानवरों से लड़ते नजर आए एक्टर 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर