कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भागा शख्स, दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर पकड़ा गया

coronavirus patient: दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती एक कोरोना वायरस मरीज को दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर पकड़ा गया है। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद शख्स भागने की कोशिश कर रहा था।

noida
नोएडा पुलिस ने पकड़ा कोरोना मरीज 

नोएडा: दिल्ली के पटपड़गंज इलाके के मैक्स अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस के एक मरीज को दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर उस समय पकड़ा गया जब वह भागने की कोशिश कर रहा था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी मरीज को अलग-थलग नहीं किया गया था। यह पहला मामला नहीं है जब कोरोना पॉजिटिव मरीज ने भागने की कोशिश की। 

नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'हमें जानकारी मिली कि एक शख्स कोरोना पॉजिटिव आया है, वो नोएडा की तरफ जा रहा है। हमने गाड़ी को इंटरसेप्ट किया और उसमें एक शख्स था, उसे एंबुलेंस में भेजा गया।' उन्होंने बताया कि जब मरीज को पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव है तो वहां से चला गया। इसके बाद हमारे पास ये जानकारी आई। अब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पहले भी कई लोगों ने क्वारंटीन फैसिलिटी से भागने की कोशिश की है या संक्रमित होने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया है।

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले शुक्रवार को 2500 के पार चले गए। राजधानी में 136 नए मामले सामने आए जिसके साथ ही इस महामारी के मामले 2514 हो गए। इस बीमारी के तीन मरीजों की मौत भी हो गई जिसके साथ ही यहां इस बीमारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 53 हो गई। राष्ट्रीय राजधानी में अब तक कोरोना वायरस के 857 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। वहीं नोएडा में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के छह नए मामले सामने आए। जनपद में अभी तक कुल 109 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, इनमें से 54 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होकर घर लौट चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर