राहुल गांधी को लेकर बोले शरद पवार बोले- उनमें कुछ हद तक 'निरंतरता' की कमी लगती है

देश
भाषा
Updated Dec 04, 2020 | 07:24 IST

एनसीपी मुखिया शरद पवार ने कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनमें कुछ हद तक निरंतरता की कमी लगती है।

Sharad Pawar says Rahul Gandhi Seems To Lack Consistency To Lead Country
राहुल गांधी में कुछ हद तक 'निरंतरता' की कमी लगती है:शरद पवार 
मुख्य बातें
  • एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान
  • शरद पवार बोले- राहुल गांधी में कुछ हद तक है निरंतरता की कमी
  • ओबामा ने राहुल गांधी पर जो टिप्पणी की उसे सीमा में बनाए रखना चाहिए था- पवार

पुणे:  राष्ट्रीय नेता के रूप में राहुल गांधी की साख पर टिप्पणी करते हुए राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनमें कुछ हद तक 'निरंतरता' की कमी लगती है।कांग्रेस के सहयोगी पवार ने हालांकि कांग्रेस नेता पर बराक ओबामा की टिप्पणियों को लेकर कड़ी आपत्ति जताई। पवार का साक्षात्कार लोकमत मीडिया के अध्यक्ष और पूर्व सांसद विजय दर्डा ने किया।

इस सवाल पर दिया जवाब
यह पूछे जाने पर कि क्या देश राहुल गांधी को नेता मानने के लिए तैयार है, तो पवार ने कहा कि इस संबंध में कुछ सवाल हैं। उनमें निरंतरता की कमी लगती है। ओबामा ने हाल ही में प्रकाशित अपने संस्मरण में कहा था कि कांग्रेस नेता शिक्षक को प्रभावित करने के लिए उस उत्सुक छात्र की तरह लगते हैं जिसमें विषय में महारत हासिल करने के लिए योग्यता और जुनून की कमी है।

ओबामा ने सीमा पार की
इस बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि हम सभी के विचार को स्वीकार करें। उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने देश के नेतृत्व के बारे में कुछ भी कह सकता हूं। लेकिन मैं दूसरे देश के नेतृत्व के बारे में बात नहीं करूंगा। किसी को उस सीमा को बनाए रखना चाहिए। मुझे लगता है कि ओबामा ने उस सीमा को पार कर लिया।” कांग्रेस के भविष्य और यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल गांधी पार्टी के लिए 'बाधा' बन रहे हैं तो पवार ने कहा कि किसी भी पार्टी का नेतृत्व इस बात पर निर्भर करता है कि संगठन के भीतर उन्हें कैसे स्वीकार किया जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर