Indore : सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने पहुंची पुलिस की लोगों के साथ झड़प

Cops clash with civilians in Indore: राव जी बाजार इलाके में पुलिस ने लोगों को लॉकडाउन का पालन न करते हुए पाया। इसके बाद वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने पहुंची लेकिन लोगों पुलिस के ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया।

Indore: Cops clash with civilians after people caught violating lockdown norms
इंदौर में सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ उल्लंघन।  |  तस्वीर साभार: PTI

इंदौर (मध्य प्रदेश) : इंदौर में पुलिस और लोगों के बीच झड़प की घटना सामने आई है। दरअसल शहर के राव जी बाजार इलाके में लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने पुहंची पुलिस का लोगों के साथ झड़प हो गया। पुलिस को स्थिति पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। हालात बिगड़ने पर मौके पर और सुरक्षाबलों को रवाना किया गया। स्थिति अब नियंत्रण में बताई जा रही है। इंदौर में पुलिस के साथ लोगों की पहले भी झड़प हो चुकी है। कुछ दिनों पहले कोविड-19 से संक्रमित लोगों की जांच करने पहुंचे स्वास्थ्य टीम पर भीड़ ने पथराव किया था।  

राव जी बाजार की घटना
राव जी बाजार इलाके में पुलिस ने लोगों को लॉकडाउन का पालन न करते हुए पाया। बताया गया कि इसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने पहुंची पुलिस के ऊपर लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया। मामले को संभालने के लिए पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। इंदौर में पुलिस के साथ झड़प की यह घटना देश में लॉकडाउन का चौथा चरण लागू होने के बाद हुई है। सरकार ने ग्रीन और ऑरेंज जोन में कई तरह की रियायत दी है। बताया जा रहा है कि जिस इलाके में लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हुआ वह कंटेनमेंट जोन में आता है।

कोविड-19 की चपेट में है इदौर
मध्य प्रदेश की अगर बात करें तो यह प्रदेश कोरोना वायरस की चपेट में है। इंदौर जिला बुरी तरह इस महामारी की चपेट में है। राज्य के कुल 5236 कोरोना केस में से 2565 मामले केवल इंदौर जिले से हैं। जिले में 100 से ज्यादा लोगों की मौत कोविड-19 की चपेट में आने से हुई है। इंदौर में लॉकाडउन उल्लंघन की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों से पुलिस ने उठक-बैठक लगवाई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर