Jaipur High Voltage Drama: प्यार में ये कैसी पागलपंती! युवती चढ़ी पानी की टंकी पर, खाकी की फूली सांसे, जानिए पूरी घटना

Jaipur High Voltage Drama: प्रेमी की भाभी के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की तो गुस्से में युवती पानी की टंकी पर चढ़ गई। कई घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने समझाइस कर उसे नीचे उतारा।

Jaipur High Voltage Drama
कुम्हेर में युवती पानी की टंकी पर चढ़ी और किया ड्रामा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवती अपने प्रेमी संग लिव-इन-रिलेश्रशिप में रह रही थी
  • युवती थाने आई और प्रेमी की भाभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी चाही
  • पुलिस ने समझा कर घर भेजा तो गुस्से में युवती पानी की टंकी पर चढ़ गई

Jaipur High Voltage Drama : लिव-इन में रह रही युवती की शिकायत पुलिस ने नहीं सुनी तो वह पानी की टंकी पर चढ़ गई और हाई वोल्टेज ड्रामा करती रही। घटना की सूचना के बाद पुलिस की सांसे फूल गई। इधर, मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में पुलिस के आला अधिकारियों सहित उपखंड अधिकारी मौके पर आए व समझाइश कर 19 वर्षीय युवती को पानी की टंकी से नीचे उतारा। बाद में पुलिस ने युवती की शिकायत पर उसके प्रेमी की बड़ी भाभी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

वहीं युवती को भी शांति भंग की धारा 151 के तहत अरेस्ट किया गया। जानकारी के मुताबिक प्रदेश के कुम्हेर कस्बे में एक युवती अपने प्रेमी संग लिव- इन - रिलेशनशिप में रह रही थी। उसका किसी बात को लेकर अपने प्रेमी की भाभी से झगड़ा हो गया था। इसी से नाराज युवती कुम्हेर थाने गई। वहां पर प्रेमी की भाभी के खिलाफ शिकायत दी। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने परिवार का मामला होने के नाते समझाइश कर युवती को वापिस घर भेज दिया। इससे नाराज होकर युवती पानी की टंकी पर चढ़ गई। 

पुलिस की फूली सांसे

कुम्हेर थाना पुलिस के मुताबिक युवती मध्यप्रदेश की रहने वाली है। वह अपने घर से भाग कर यहां आई थी। इसके बाद वह भरतपुर के नारी निकेतन में रह रही थी। अब युवती अपने प्रेमी संग गत 6 महीने से लिव-इन में रह रही है। पुलिस के मुताबिक मामला इसलिए बिगड़ा की युवती के प्रेमी की उसकी भाभी ने शिकायत कर दी थी। इससे नाराज युवती का उसकी भाभी के साथ झगड़ा हो गया। फिर युवती थाने आई और प्रेमी की भाभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी चाही। थाने में घर का मामला होने के कारण उसे समझाया गया कि, छोटे-मोटे मन मुटाव को लेकर आपस में बैठ कर सुलह कर लो। इससे युवती भड़क गई और पानी की टंकी पर चढ़ गई। मौके पर आए एसडीएम व पुलिस के अधिकारियों ने कई घंटे से उत्पात मचा रही युवती को समझाया व टंकी से नीचे उतारा। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर