राजस्थान में कई वर्चुअल रैलियां करेगी BJP, मोदी 2.0 की उपलब्धियों का होगा जिक्र 

जयपुर समाचार
भाषा
Updated Jun 04, 2020 | 19:41 IST

BJP will organise virtual rallies in Rajasthan: मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के मौके पर राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने वर्चुअल रैलियां आयोजित करने का फैसला किया है।

BJP will organise virtual rallies in Rajasthan to highlight Modi 2.o achievement
राजस्तान में वर्चुअल रैलियां करेगी भारतीय जनता पार्टी।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों को उजागर करेगी भाजपा
  • डिजिटल तकनीक से लाखों लोगों तक पहुंचने का है पार्टी का इरादा
  • उपलब्धियों को अवगत कराने के लिए 30 जून तक चलेगा अभियान

जयपुर : केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में कई वर्चुअल रैलियों का आयोजन करेगी। इन रैलियों के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को प्रभारी बनाया गया है और ऐसी पहली रैली 14 जून को होगी। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनियां ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी 2.0 की एक वर्ष की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराने के लिए 30 जून तक अभियान चलेगा।

डिजिटल तकनीक से लोगों को जोड़ने की कवायद
पूनियां ने कहा कि पार्टी राज्य में वर्चअल रैलियां करेगी और इस दौरान डिजिटल तकनीक के माध्यम से हजारों लोग हमसे जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के केंद्रीय नेता इन रैलियों को संबोधित करेंगे और इनके आयोजन के लिए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को प्रभारी बनाया गया है। पूनियां ने बताया कि जयपुर और भरतपुर सम्भाग की रैली 14 जून को, बीकानेर और जोधपुर सम्भाग की रैली 20 जून को जबकि उदयपुर, अजमेर और कोटा सम्भाग की रैली 27 जून को होगी।

200 विस में 400 वीडियो काँफ्रेंस करेगी पार्टी
उन्होंने कहा कि पूनियां ने कहा की 15 से 25 जून तक राज्य की सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा 400 वीडियो काँफ्रेंस करेगी, जिनमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि प्रत्येक बूथ पर अभियान चला कर वाट्सएप ग्रुप बनाया जा रहा है और इसके लिए विधायक रामलाल शर्मा को प्रभारी बनाया गया है। पूनियां ने कहा की पार्टी की सभी इकाइयां एक से सात जून तक सेवा कार्य के तहत मास्क और सेनेटाइजर वितरण का अभियान चला रही हैं, लोगों को दो गज की दूरी का महत्व समझा रही हैं। इस अभियान के लिए सांसद सी.पी. जोशी और सांसद दीया कुमारी को प्रभारी बनाया गया है।

प्रदेश के कई नेताओं की होगी भागीदारी
उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान 15 जून तक पार्टी राज्य, सम्भाग और जिला स्तर पर प्रेस वार्ता करेगी जिसकी निगरानी और विषयों के चयन की जिम्मेदारी केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के पास रहेगी, जबकि प्रेस वार्ता से जुड़ी तैयारियों की जिम्मेदारी पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर अरुण चतुर्वेदी की होगी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर