Kidnapping Case In Jaipur: जयपुर में बिजनेसमैन का अपहरण, पुलिस ने ऐसे कराया मुक्त, आरोपी भी पकड़े गए

Kidnapping Case In Jaipur: जयपुर पुलिस ने एक बिजनेसमैन के किडनैपिंग मामले में पीड़ित को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया है। रुपये की लेनदेन को लेकर बिजनेसमैन का अपहरण किया गया था। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है।

jaipur crime news
जयपुर में बिजनेसमैन की किडनैपिंग (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • रुपये के लेनदेन को लेकर किया गया बिजनेसमैन का किडनैप
  • पीड़ित की बोलेरो भी आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने किया बरामद
  • चार घंटे के अंदर पुलिस ने की कार्रवाई

Kidnapping Case In Jaipur: राजधानी जयपुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर एक बिजनेसमैन का किडनैप कर लिया गया। किडनैपर्स ने फोन कर बेटे को पैसे नहीं देने पर पिता को जान से मारने की धमकी दी। जयपुर की तूंगा थाना पुलिस ने महज चार घंटे में दौसा से दोनों किडनैपर्स को गिरफ्तार कर लिया। जिनके चंगुल से किडनैप किए बिजनेसमैन को सुरक्षित बचा लिया गया। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार डीसीपी (ईस्ट) प्रहलाद कृष्णियां ने बताया है कि अपहरण के मामले में आरोपी विनोद कुमार मीना (42) पुत्र प्यारे लाल मीना और नरेश योगी (27) पुत्र हरि सिंह योगी निवासी मानपुर दौसा को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के चुंगल से किडनैप बिजनेसमैन गंगाराम (46) निवासी पचवारा दौसा हाल तूंगा को सुरक्षित मुक्त करवा लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित की बोलेरो गाड़ी भी बदमाशों के कब्जे से बरामद कर ली है।

आरोपियों ने बेटे को दी धमकी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिजनेसमैन गंगाराम के बेटे विक्रम मीना ने तूंगा थाने में शिकायत दी। उसके पिता सुबह करीब सात बजे बोलेरो गाड़ी लेकर गए थे। जाते समय उन्होंने बताया था कि किसी व्यक्ति के रुपयों का हिसाब करने दस लाख रुपए लेकर हाथीपुरा जा रहे हैं। थोड़ी ही देर बाद पिता को फोन करने पर फोन रिसीव नहीं किया। कुछ समय बाद विनोद मीना ने खुद के मोबाइल से उसे फोन किया। कहा- तेरे पिता की जान बचानी है तो तुम्हारी गाड़ी पर जो ड्राइवर काम करते हैं, उनको लेकर यहां आ जाओ। पिता के साथ किसी तरह की अनहोनी की आंशका के चलते बेटे ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

ऐसे पकड़ में आए आरोपी

जानकारी के लिए बता दें कि थानाधिकारी तूंगा रमेश मीना के नेतृत्व में टीम ने तुरंत कार्रवाई की। मोबाइल लोकेशन को ट्रैक करके पुलिस टीम दौसा जा पहुंची। विनोद मीना के अड्डे पर दबिश दी। जहां बिजनेसमैन गंगाराम के मिलने पर उसे छुड़ाया गया। पुलिस ने अपहरण करने वाले आरोपी विनोद कुमार मीना और नरेश योगी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके पर मिली पीड़ित बिजनेसमैन की बोलेरो को भी जब्त किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गंगाराम की गाड़ियां चलती हैं, इसी में रुपयों को लेकर विवाद हुआ था।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर