Jaipur: सावधान! शहर में सक्रिय चोरों का गिरोह, घर में घुस करता है लूटपाट, 2 महिलाओं ने बदमाशों के इरादों को किया नाकाम

Jaipur Crime News: जयपुर में लूट की दो हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं। हालांकि इन दोनों ही घटनाओं में घर की महिलाओं ने बहादुरी दिखाई और बदमाशों को खदेड़ दिया। बदमाशों को अपने मकसद पूरा किए बिना जान बचाकर भागना पड़ा है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Jaipur Crime News
घरों में लूटपाट करने वाला गिरोह जयपुर में सक्रिय 
मुख्य बातें
  • जयपुर में लूट की दो हैरान कर देने वाली घटना आई सामने
  • पुलिसकर्मी का वेश बदलकर लोगों के घरों में घुस रहा है गिरोह
  • महिलाओं ने बहादुरी दिखाई और बदमाशों को खदेड़ा

Jaipur Crime News: बीते कुछ वक्त से शातिर बदमाश वेश बदलकर चोरी और लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे हैं। यह चालाक बदमाश वेश बदलकर राह चलते लोगों के साथ लूटपाट कर रहे हैं। वहीं इन सबके बीच अब राजस्थान के जयपुर से दो हैरान कर देने वाली घटना सामने आने आई है। शहर में एक गिरोह काफी सक्रिय हो गया है, जो पुलिसकर्मी का वेश बदलकर लोगों के घरों में घुस रहा है और लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा है।

इस गिरोह की तलाश में राजस्थान पुलिस जुट गई है। पुलिस ने बताया है कि, जयपुर के करधनी और मानसरोवर इलाके यह शातिर बदमाश घर में घुसकर चोरी करने की कोशिश कर रहे थे। मानसरोवर इलाके में बदमाशों को मुंह की खानी पड़ी और घटना को अंजाम दिए बिना अपनी जान बचाकर भागना पड़ा है।

महिला ने दिखाई सूझबूझ

पुलिस के मुताबिक मानसरोवर के एक घर में बदमाशों ने घुसने की कोशिश की, लेकिन घर की मालिक महिला की सूझबूझ ने उन शातिरों के हौसले को पस्त कर दिया। इसके बाद बदमाशों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। ऐसी ही घटना करधनी में भी देखने को मिली। यहां पर भी एक महिला ने बदमाशों का सामना करते हुए बहादुरी दिखाई और उनको खदेड़ दिया। पुलिस ने बताया है कि, बदमाशों का गिरोह पुलिस की वर्दी पहन करधनी इलाके की मंगलम सिटी में गए।

बदमाशों ने पीने के लिए मांगा पानी

वहां उन्होंने एक घर का गेट खटखटाया और मौका देखकर अकेली महिला को अपनी बातों में फंसा लिया। थोड़ी देर बाद बदमाशों ने महिला से पीने के लिए एक गिलास पानी मांगा। अंदर से महिला पानी लेकर आई और बदमाशों को पिलाने लगी तो उसी दौरान एक बदमाश ने महिला पर झपट्टा मार दिया और बंदूक तान दी, लेकिन निडर महिला ने बहादुरी दिखाई और चिल्लाने लगी। इसके बाद आसपास के रहने वाले लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए। ऐसे में बदमाशों को अपने मकसद को अंजाम दिए बिना वहां से भागना पड़ा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस इसके आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी गई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर