Jaipur Crime News: ऐसे पकड़ में आया बेटे का कातिल बाप, घटना जान आप भी रह जाएंगे हैरान, जानें पूरा मामला

Jaipur Crime News: गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ थाने के एसएचओ विजय सिंह ने बताया कि, कोटा कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक शख्स अहमदाबाद में अपने बेटे का मर्डर करके अवध एक्सप्रेस ट्रेन से फरार हुआ है।

Jaipur Crime News
गंगापुर सिटी में आरपीएफ ने किया कातिल बाप को अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी अहमदाबाद में अपने बेटे का मर्डर करके अवध एक्सप्रेस ट्रेन से फरार हुआ
  • आरपीएफ ने अवध एक्सप्रेस ट्रेन से उसे किया गिरफ्तार
  • आरोपी पिता को अहमदाबाद से आई क्राइम ब्रांच की टीम को सौंप दिया

Jaipur Crime News : राजधानी के गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने बेटे के कातिल बाप को गिरफ्तार किया है। दरअसल ये हत्यारा शख्स अहमदाबाद में अपने 21 साल के बेटे का कत्ल करने के बाद अवध एक्सप्रेस से फरार होने की फिराक में था। इस बीच आरपीएफ ने इसे ट्रेन से दबोच लिया। गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ थाने के एसएचओ विजय सिंह ने बताया कि, कोटा कंट्रोल रूम से रविवार मध्य रात्रि को करीबन सवा तीन बजे सूचना मिली कि, एक शख्स जिसका नाम निलेश जयंतीलाल (61) है।

ये आरोपी अहमदाबाद में अपने बेटे का मर्डर करके अवध एक्सप्रेस ट्रेन से फरार हुआ है। इस शख्स की अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच को तलाश है। इसके बाद एक्शन मोड पर आई आरपीएफ ने गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन पहुंची अवध एक्सप्रेस ट्रेन की जांच कर बोगियों की तलाशी ली तो आरोपी एक डिब्बे में मिला। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर आरपीएफ थाने ले आई। बाद में आरपीएफ पुलिस ने आरोपी पिता को अहमदाबाद से आई क्राइम ब्रांच की टीम को सौंप दिया।

बेरहम बाप: कई हिस्सों में बांट दिया था इकलौते कलेजे के टुकड़े को

आरपीएफ प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि, पूछताछ में आरोपी पिता ने अपना जुर्म स्वीकर कर लिया। उन्होंने बताया कि, आरोपी की उम्र ज्यादा होने की वजह से साइक्लॉजिकली तकनीक से पूछताछ की गई। जिसमें जयंतीलाल ने आरपीएफ पुलिस को बताया कि, उसने गत 18 जुलाई को अपने इकलौते 21 वर्षीय बेटे का मर्डर कर दिया था। इसके बाद उसके शव को 5-6 हिस्सों में बांट दिया। लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अहमदाबाद के कई इलाकों में अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था। एसएचओ के मुताबिक आरोपी ने हत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया। आरोपी को आगे की जांच के लिए जयपुर भेज दिया गया। वहां पर अहमदाबाद से आई अपराध शाखा की टीम को सुपुर्द कर दिया गया। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर