Jaipur Crime News: घर से लापता दो युवकों के शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जानिए क्या है पूरी घटना

Jaipur Crime: अलग-अलग गांवों से लापता हुए दो युवकों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस युवकों की हत्या करने का अंदेशा जता रही है। एक युवक की लाश उसके घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर मिली है। जिसके चलते गांव में सनसनी फैल गई। जबकि दूसरे का शव उसके घर के पिछवाड़े में मिला।

 Jaipur Crime
चौमूं इलाके में दो युवकों के मिले शव  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गांव चोकली का बास निवासी राजू बुनकर गत 3 अगस्त से घर से लापता था
  • राजू की लाश उसके घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर मिली
  • मोहनलाल गुर्जर का शव घर के पिछवाड़े में बबूल की झाड़ियों में मिला

Jaipur Crime: राजधानी जयपुर के गोविंदगढ़ वृत्त के इलाके में अलग-अलग गांवों से लापता हुए दो युवकों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस युवकों की हत्या करने का अंदेशा जता रही है। एक युवक की लाश उसके घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर मिली है। जिसके चलते गांव में सनसनी फैल गई। जबकि दूसरे का शव उसके घर के पिछवाड़े में मिला। पुलिस ने बताया कि गोविंदगढ़ थाना इलाके के गांव चोकला का बास में तीन दिन पहले लापता हुए युवक की लाश घर के पास स्थित खेत में 50 मीटर की दूरी पर मिली।

परिजनों को बदबू आई तो जाकर संभाला तो मृतक का शव खेत में पड़ा था। पुलिस के मुताबिक युवक तीन दिन से लापता था। हालांकि थाने में युवक की परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज नहीं करवाई थी। पुलिस ने बताया कि गांव चोकली का बास निवासी राजू बुनकर (40) गत 3 अगस्त से घर से लापता था। परिजन युवक की तलाश में जुटे थे, मगर उसका कहीं सुराग नहीं लगा। पुलिस के मुताबिक युवक की डेड बॉडी उसके घर से 50 मीटर की दूरी पर खेत में मिली। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस को युवक की हत्या करने का संदेह है। पुलिस अब पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। 

 घर के पिछवाड़े में मृत मिला

दूसरी घटना में मौजमाबाद थाना इलाके के गांव केरिया के मोहनलाल गुर्जर का शव घर के पिछवाड़े में बबूल की झाड़ियों में मिला है। पुलिस ने बताया कि, मोहनलाल (40) चरवाहा था व देवनारायण मंदिर का पुजारी भी था। मृतक मोहनलाल गुर्जर रात्रि में खाना खाने के बाद घर के पास में ही स्थित पशुओं के बाड़े में जाकर सो गया था। दूसरे दिन सुबह चारपाई पर युवक के कपड़े, मोबाइल अन्य सामान पड़ा हुआ मिला, लेकिन वह मौके पर नहीं था। दो दिन तक मृतक का पता नहीं लगा। मृतक के घर के पास स्थित एक मकान के पिछवाड़े में गाय चली गई तो गाय का मालिक उसे लेने गया तो मोहनलाल का शव इस्त्रयाली बबूल की कंटीली झाड़ियों में मिला। घटना की जानकारी के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जानकारी जुटा रही है। पुलिस को युवक की हत्या करने का शक है। बहरहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर