Jaipur Crime News: तिहाड़ जेल से छूट कर आया खूंखार बदमाश और जयपुर के युवक को मार दी गोली, यह है पूरी घटना

Jaipur: तिहाड़ जेल से छूटकर आए एक बदमाश ने देशी पिस्टल (कट्टे) एक दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग कर दी। गोली युवक की जांघ में लगी। जिससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गया। इसके बाद घबराकर हमलावर अपने एक साथी के साथ बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गया।

Jaipur Crime News
तिहाड़ जेल से छूटकर आए एक बदमाश ने एक दुकान पर बैठे युवक पर कर दी फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • बदमाश ने देशी पिस्टल (कट्टे) से एक दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग कर दी
  • गोली युवक की जांघ में लगी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया
  • हमलावर अपने एक साथी के साथ बाइक पर बैठकर मौके से हो गया फरार

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर का हरमाड़ा इलाका गोलियों की आवाज से दहल गया। घटना हरमाड़ा थाना इलाके की है। जहां हाल ही में तिहाड़ जेल से छूटकर आए एक बदमाश ने देशी पिस्टल (कट्टे) से एक दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग कर दी। गोली युवक की जांघ में लगी। जिससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गया। इसके बाद घबराकर हमलावर अपने एक साथी के साथ बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गया।

फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई मगर अपराधी पुलिस के हाथ नहीं लगे। इधर, घायल युवक को पुलिस एंबुलेंस से ले जाकर सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस घटना के पीछे आपसी रंजिश मान रही है। 

तिहाड़ जेल से छूटकर आया है बदमाश

हरमाड़ा पुलिस के मुताबिक, फायरिंग में गोली हरमाड़ा के घाटी में रहने वाले युवक गौरव की जांघ से आरपार हो गई। घायल युवक अपने मित्र सुदामा के साथ एक दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए व सुदामा से किसी का मोबाइल नंबर मांगा। इस पर सुदामा ने उसके पास मोबाइल नंबर नहीं होना बताया। दोनों युवक अपनी बाइक से वापिस लौट गए। इसके कुछ देर बाद दोनों फिर से मौके पर आए। इस बीच बाइक पर पीछे बैठे एक युवक ने अपनी पॉकेट से देशी पिस्टल (कट्टा) निकाली, जिसे देखकर सुदामा दुकान से अपनी जान बचाकर भागा। यह सब देखकर सुदामा के साथ बैठा दूसरा युवक गौरव भी मौके से भागा। इसके बाद आरोपी ने देशी पिस्टल से गोली चला दी। गोली गौरव की जांघ को भेदते हुए पार हो गई। इसके बाद युवक घायल हो कर वहीं गिर पड़ा। पुलिस के मुताबिक, आरंभिक जांच में पता चला है कि, आरोपी युवक सोनू ने गोली चलाई थी। इनमें से एक बदमाश हाल ही में तिहाड़ जेल से छूटकर बाहर आया है। सोनू की सुदामा से रंजिश चल रही है। अभी एक पखवाड़े पहले दोनों की नींदड़ इलाके में मारपीट भी हुई थी। पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाशों की तलाश की जा रही है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर