Jaipur Crime News: जयपुर में सड़क किनारे मिली युवक की लाश, फैली सनसनी, पुलिस बोली-जहर से हुई मौत

Jaipur Police: जयपुर में निर्मल वाटिका के पास युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक की मौत जहर देने के कारण हुई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में जुटी है।

Jaipur Crime News
जयपुर में सड़क किनारे लाश मिलने से सनसनी (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुलिस मामले की कई एंगल से कर रही जांच, जहर से हुई मौत
  • नांगल जैसा बोहरा के निर्मल वाटिका के खेत के पास मिला है शव
  • युवक की नहीं हो सकी है शिनाख्त, जांच में जुटी है पुलिस

Jaipur News: राजधानी जयपुर में सड़क किनारे खेत के पास युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची करधनी पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। पुलिस ने एफएसएल की टीम की मदद से घटना स्थल से कई साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में लग रहा कि युवक की मौत जहर से हुई है। मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि हत्या कर शव यहां फेंका जा सकता है।  

पुलिस ने मृतक की पहचान नहीं होने पर शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। शव करीब दो दिन पुराना है। पुलिस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है जांच-पड़ताल हो रही है। मामले में जल्द ही किसी नतीजे पर पुलिस पहुंचेगी। शव का पोस्टमार्टम होगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

पुलिस को सुबह कंट्रोल रूम से मिली सूचना

एसीपी झोटवाड़ा प्रमोद स्वामी ने बताया है कि नांगल जैसा बोहरा स्थित निर्मल वाटिका में एक खेत के पास रोड किनारे युवक का शव पड़ा मिला है। लाश मिलने की सूचना पर स्थानीय लोग इकट्‌ठा हो गए। सुबह करीब 9:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए। पुलिस ने मृतक की पहचान के प्रयास किए, लेकिन शिनाख्त नहीं हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। मामले में जांच-पड़ताल चल रही है।

मृतक के शरीर पर नहीं हैं चोट के निशान

एसीपी प्रमोद स्वामी ने बताया कि खेत में करीब 25 साल के युवक का शव पड़ा मिला है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि जहर के सेवन से युवक की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि शव करीब 2 दिन पुराना है। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं हैं। वहीं, युवक की हत्या कर शव फेंकने की बात से इंकार नहीं किया गया है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारण का पता चल सकेगा। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करेगी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर