Jaipur Robbery Case: डॉक्टर के घर दिन- दहाड़े लूट, पुरानी नौकरानी के साथ आए बदमाश, ये है पूरी घटना

Jaipur: जयपुर में सोमवार को दिनदहाड़े एक बुजुर्ग चिकित्सक पर हमला कर घर से लाखों के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गए। महज 20 मिनट में लूट की वारदात को अंजाम दे लुटेरे अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए।

Jaipur Robbery Case
जयपुर में दिनदहाड़े लाखों के जेवरात व नकदी की लूट 
मुख्य बातें
  • 2 बदमाश हथियारों सहित पुरानी नौकरानी को साथ लेकर घर में घुसे
  • दोनों बदमाशों ने बुजुर्ग डॉक्टर पर हमला कर किया लहूलुहान
  • लूट में नेपाल की रहने वाली पुरानी नौकरानी है शामिल

Jaipur Robbery Case: राजधानी जयपुर में सोमवार को दिनदहाड़े लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बदमाश एक बुजुर्ग चिकित्सक पर हमला कर घर से लाखों के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गए। घटना वैशाली नगर थाना इलाके के हनुमान नगर एक्सटेंशन की है। पुलिस के मुताबिक पहले 2 बदमाश हथियारों सहित पुरानी नौकरानी को साथ लेकर घर में घुसे। इसके बाद दोनों बदमाशों ने बुजुर्ग डॉक्टर पर हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।

बाद में उन्हें एक कमरे में पटक कर अलमारी में रखे लाखों के जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी भी करवाई। मगर लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया। वैशाली नगर एसीपी आलोक सैनी के मुताबिक, डॉ. मो. इकबाल भारती (65) के घर लूट की घटना हुई है। उनकी पत्नी डॉ. नसरीन भारती कावंटिया अस्पताल में तैनात है। सोमवार दोपहर डॉ. इकबाल और नौकरानी मीरा घर पर ही थे, जबकि उनकी पत्नी व बेटी किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। वैशाली नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना के बाद वैशाली नगर पुलिस मौके पर आई व घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी लिए हैं। 

क्लिनिक के रास्ते घर में घुसे

एसीपी के मुताबिक लूट के शिकार हुए डॉ. भारती अपने क्लिनिक में बैठे थे। जबकि हाउस मेड मीरा दो मंजिला मकान में काम कर रही थी। एसीपी के मुताबिक लूट में नेपाल की रहने वाली पुरानी नौकरानी शामिल है। जो कि डॉक्टर दंपत्ति के यहां पहले काम किया करती थी। दो बदमाश हाथों में सरिया व पेचकस लेकर पुरानी नौकरानी के साथ क्लिनिक के रास्ते घर में घुसे। इसके बाद डॉक्टर पर हमला कर दिया। इसके बाद महज 20 मिनट में लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लुटेरे अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए। बदमाशों ने हाउसमेड मीरा व डॉक्टर को बांधकर कमरे में पटक दिया था। इसके बाद चिकित्सक ने काफी जतन कर खुद को बंधन से मुक्त करवाया व पड़ोसियों को आवाज लगाकर मामले की जानकारी दी। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर