Jaipur News: जयपुर में NEET की तैयारी करने वाले छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

Suicide Case In Jaipur: जयपुर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुसाइड करने वाला छात्र कोटा से NEET की तैयारी कर रहा था। वह गर्लफ्रेंड और उसके घर वालों के रवैये से परेशान था। मृतक छात्र के पिता ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।

Jaipur Crime News
जयपुर में गर्लफ्रेंड से परेशान छात्र ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • घरवालों ने एक लड़की और उसके परिवार पर लगाया सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप
  • छात्र ने सुसाइड से पहले ऑडियो मैसेज दोस्त को भेजा
  • मृतक के पिता ने केस दर्ज कराया

Jaipur Crime News: जयपुर में नीट की तैयारी करने वाले छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मामला खातीपुरा रेलवे स्टेशन का है। सुसाइड करने से पहले छात्र ने रोते हुए एक ऑडियो मैसेज अपने दोस्त को भेजा था। छात्र के पिता ने बांदीकुई की एक लड़की और उसके परिवार पर बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। मृतक छात्र के सुसाइड के बाद घर वाले स्तब्ध हैं।

जानकारी के लिए बता दें घटना गुरुवार शाम करीब 5.15 बजे की है। पुलिस ने बताया कि जयपुर के राहुल जाटव (25) ने गर्लफ्रेंड से परेशान होकर सुसाइड किया है। इसके बाद देर रात सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के पिता ने खोह नागोरियान थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। शुक्रवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक के पिता ने कराया केस दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पिता पतिराम ने बांदीकुई निवासी प्रिया जागिड़, उसके पिता दिनेश, मम्मी पुष्पा, भाई जीतराम, ताऊ बाबूलाल और बुआ गीता के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि पिछले करीब एक साल से कोटा में रहकर राहुल NEET की तैयारी कर रहा था। कुछ समय से राहुल और प्रिया मोबाइल पर बातचीत करते थे।

गर्लफ्रेंड के घर वाले मांग रहे थे पांच लाख रुपये

मृतक राहुल के पिता ने बताया कि 18 मई को राहुल ने उन्हें कॉल कर कहा- "पापा मैं प्रिया के घर हूं, ये लोग आपको बुला रहे है।" उसके पिता पत्नी और दामाद रविन्द्र के साथ वहां पहुंचे। राहुल बहुत बुरी तरह डरा हुआ था। पूछने पर बताया कि प्रिया और उसके परिवारवालों ने उसे काफी टॉर्चर किया। उसके खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दे रहे है। प्रिया के घरवालों से बातचीत कर राहुल से लिखित में माफी मंगवाई। जिसके बाद राहुल को घर लेकर आ गए। 19 मई को प्रिया और उसके परिजनों ने कॉल कर राहुल को धमकाया। पांच लाख रुपए दो वरना केस दर्ज कराएंगे। तुझे जेल भिजवाकर छोड़ेंगे। इसके बाद राहुल ने सुसाइड कर लिया।

मृतक राहुल को टार्चर कर रहे थे गर्लफ्रेंड के घर वाले

पुलिस ने बताया कि आशा विहार लुनियावास खोह नागोरियान निवासी राहुल जाटव के पिता पतिराम निजी कॉलेज में लाइब्रेरियन है। गुरुवार शाम करीब 5:15 बजे राहुल खातीपुरा रेलवे स्टेशन पहुंचा। रेलवे ट्रैक पर ट्रेन को आते देखकर उसने छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक के सुसाइड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद परिजन भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने मौका-मुआयना कर सबूत जुटाए। दोस्त को भेजी रिकॉर्डिंग में राहुल ने कहा है कि- प्रिया और उसके परिवारवाले मुझे काफी टॉर्चर कर रहे है। प्रिया की ओर से सुसाइड कर केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। मैं ऐसा वैसा कुछ करना नहीं चाहता था, लेकिन मुझे ऐसा करना पड़ रहा है। मैं इन लोगों के टॉर्चर से परेशान हूं। मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी रिकॉर्डिंग 15-20 मिनट बाद मेरे मम्मी-पापा को भेज देना। मम्मी-पापा के अलावा किसी को मत भेजना।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर