Jaipur Road Accident: जयपुर में दो कारों में हुई भिड़ंत, जीजा-साली की मौके पर मौत, हादसे में तीन घायल

Jaipur Road Accident: जयपुर चौमू में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई, वहीं तीन बुरी तरह घायल हो गए हैं। दो कारों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की कारों के परखच्चे उड़ गए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवा दिया है।

 jaipur crime news
जयपुर में सड़क दुर्घटना में जीजा-साली की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जयपुर के रामजीपुरा पेट्रोल पंप के पास हुई सड़क दुर्घटना
  • ससुराल जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार
  • तीनों घायलों का चल रहा इलाज

Jaipur Road Accident: जयपुर चौमू के रेनवाल थाना क्षेत्र के रामजीपुरा पेट्रोल पंप के पास 2 कारों की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। बता दें कि हादसा एक कार द्वारा एक ट्रेलर को ओवरटेक करने के दौरान हुआ। दुर्घटना में एक कार में सवार जीजा-साली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में मृतक सीताराम की पत्नी और पुत्र सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बता दें कि रेनवाल थाना प्रभारी उमराव सिंह ने बताया कि एंबुलेंस की मदद से गंभीर घायलों को रेनवाल सीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 3 जनों की हालत गंभीर होने पर जयपुर के एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं, मृतकों के शवों का रेनवाल सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया। जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया।

हादसे में जीजा-साली की मौत

मिली जानकारी के अनुसार रेनवाल थाना प्रभारी उमराव सिंह ने बताया है कि मृतकों की पहचान सीता राम कुमावत (40) पुत्र छीगनलाल निवासी गोगावास दातारामगढ़ और सुमन देवी (30) पत्नी मनोहर लाल कुमावत निवासी गोगावास दातारामगढ़ के रूप में की गई है। वहीं, उसी कार में सवार आशा देवी (32) पत्नी सीताराम कुमावत व आशीष कुमावत (13) पुत्र सीताराम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, दूसरी कार में सवार रामनारायण यादव (42) पुत्र रामनाथ यादव निवासी लक्ष्मीपुरा पचकोडिया भी इस सड़क हादसे में घायल हो गए।

परिवार के साथ ससुराल जा रहे थे सीताराम

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने बताया है कि दातारामगढ़ के गोगावास निवासी सीताराम कुमावत कार में सवार होकर पत्नी, साली और पुत्र के साथ अपने  ससुराल मामेर जा रहे थे। इसी दौरान दोनों कारों की आमने-सामने की भिड़ंत होने से यह दर्दनाक हादसा हुआ। दूसरी कार के ड्राइवर रामनारायण यादव पचकोडिया गांव से रेनवाल की ओर अस्पताल में दवाई लेने के लिए जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही कार से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे रामनारायण भी गंभीर रूप घायल हो गया। जहां पर तीन गंभीर घायलों को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर