Jaipur News: युवक-युवतियों को नशे में उत्पात मचाना भारी पड़ गया, फिर पुलिस ने किया ऐसा, जानिए पूरा मामला

Jaipur News: शराब के नशे में धुत्त दो युवक व दो युवतियों ने रेस्टोरेंट में खाना खा रहे एक परिवार पर भद्दे कमेंट्स किए। बाद में उन पर हमला कर दिया। मौके पर गई पुलिस ने चारों को अरेस्ट कर सलाखों के पीछे डाल दिया।

Jaipur News
जयपुर में नशे में धुत युवक-युवतियां अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक एयर होस्टेस सहित 4 युवक-युवतियों ने शराब के नशे में जमकर तोड़फोड़ कर हंगामा किया
  • शराब की खुमारी में पुलिस पर अपनी हैसियत का रोब दिखाया
  • चारों को थाने लाकर शांति भंग की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में एक एयर होस्टेस सहित 4 युवक-युवतियों ने शराब के नशे में जमकर तोड़फोड़ कर हंगामा किया। घटना सिंधी कैंप थाना क्षेत्र की है। सिंधी कैंप एसएचओ गुजंर सोनी ने बताया कि, एयर होस्टेस अपने दोस्तों सहित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने आए हुए थे। सभी ने जमकर शराब पी रखी थी। इस बीच रेस्टोरेंट में पहले से मौजूद एक परिवार के लोग खाना खा रहे थे। चारों आरोपी उस परिवार से बदसलूकी करने लगे। इसके बाद  दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया। मगर रेस्टोरेंट के लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद फैमिली के लागे दूसरी टेबल पर जाकर खाना खाने लगे। एसएचओ ने बताया कि, शराब के सुरूर में बहके चारों दोस्त उस परिवार से फिर झगड़ने लगे।

इसके बाद मामले को तूल नहीं देनें के चक्कर में परिवार के लोग जल्दी रेस्टोरेंट से निकले और अपनी कार में बैठ घर जाने लगे तो चारों में से एक ने उनकी कार पर शराब की बोतल फेंक दी। जिससे उनकी कार का शीश चकनाचूर हो गया। इस पर दोनों ग्रुपों में जमकर विवाद हुआ। सूचना के बाद पुलिस मौके पर आई। एसएचओ के मुताबिक शराब की खुमारी उन पर ऐसी चढ़ी की अपनी हैसियत का रोब पुलिस पर भी गांठने लगे। करीब आधे घंटे तक पुलिस के साथ अशोभनीय व्यवहार करते रहे। आरोपियों ने एक युवक का मोबाइल छीनकर भी तोड़ दिया। इसके बाद मौके पर और पुलिस जाब्ता बुलाया गया। तब कहीं जाकर आरोपी कंट्रोल में आए। एसएचओ ने बताया कि, चारों को थाने लाकर शांति भंग की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया गया। 

कमेंट्स पास आउट से झगड़ा बढ़ा

सिंधी कैंप थाने की एसएचओ गुंजन सोनी के मुताबिक पीड़िता श्रद्धा की रिपोर्ट पर कुल 4 लोगों कार्तिक चौधरी, नेहा शर्मा, विकास खंडेलवाल व प्राची के खिलाफ तोड़फोड़ व मारपीट करने की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। एसएचओ के मुताबिक पीड़िता अपने भाई व मित्र के साथ एक रेस्टोरेंट में खाना खा रही थी। इस दौरान नशे में धुत्त चारों आरोपियों ने उन पर स्लेजिंग शुरू कर दी। उन्होंने इसकी शिकायत रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से भी की। इसके बाद उनकी सीट बदल दी गई। इसके बाद भी चारों लोग शराब के नशे में उन पर लगातार कमेंट करते रहे। फिर वे लोग अपना खाना छोड़ कार से घर जाने लगे तो उनका पीछा कर मारपीट की, शराब की बोतल फेंक कर कार का शीशा तोड़ दिया। एसएचओ ने बताया कि सूचना पर मौके पर पीसीआर गई तो चारों आरोपी उस पर भी भड़क गए। बाद में पुलिस जाब्ते के साथ चारों को थाने लाया गया।


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर