Kanpur News: कानपुर का कलियुगी पिता, लव मैरिज से खफा होकर बेटे-बहू को उतारा मौत के घाट

Kanpur News: कानपुर में एक पिता ने ही अपने बेटे-बहू को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। पिता आर्थिक तंगी और बेटे के गैर बिरादरी में विवाह से नाराज था। पिता को दोनों हत्याओं को लेकर कोई अफसोस नहीं है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

kanpur crime news
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • हत्या के आरोपी को बेट-बहू को मारने का कई अफसोस नहीं
  • पिता ने चाकू से गला रेतकर बेरहमी से की हत्या
  • हत्या का कारण आर्थिक तंगी और बेटे के गैर जाति में विवाह करना था

Kanpur: कानपुर में एक कलियुगी पिता ने अपने ही बेट-बहू की हत्या कर दी। आरोपी ने बुधवार रात साढ़े बारह बजे वारदात को अंजाम दिया था। उसका बेटा और बहू आईपीएल मैच देखकर कमरे में सो गए थे। पिता ने रात में दोनों का चाकू से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। इसका उसे कोई अफसोस नहीं हैं। 74 साल का बुजुर्ग पिता बेटे के गैर बिरादरी में प्रेम विवाह करने से और आर्थिक तंगी से परेशान था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी के घर में रोज विवाद होता रहता था। वहीं आरोपी ने कहा कि वह बता नहीं सकता, ऐसा करने के लिए वह मजबूर हो गया था। बता दें कि आरोपी के बेटे ने एक साल पहले सामूहिक विवाह समारोह में शादी की थी।

पहले जुर्म छुपाने की कोशिश, लेकिन बाद में कबूला

27 वर्षीय शिवम और 25 वर्षीय जूली ने शादी के बाद एक साल पहले जिस बुजुर्ग के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था, शिवम के उसी 74 वर्षीय पिता दीप कुमार तिवारी ने दोनों की गला काटकर हत्या कर दी। दीप तिवारी ने बेटे और बहू की हत्या के बाद पहले तो अपराध छिपाने की कोशिश की, लेकिन कुछ देर बाद जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी का कहना है कि जब वे दोनों सो रहे थे, तभी दोनों को दो-दो चाक़ू मारकर गर्दन काट दी। वह ऐसा करने को मजबूर हो गया था।

एक साल पहले बेटे ने गैर जाति की लड़की से किया था लव मैरिज

आरोपी दीप तिवारी अपने बेटे और बहू के साथ में रहता था। शिवम और जूली ने एक साल पहले लव मैरिज की थी। शुरू में सब ठीक था, लेकिन एक महीने बाद घर में पैसे को लेकर आपस में विवाद शुरू हो गया। इसके अलावा परिवार में कुछ अन्य मामले भी थे, जिनके बारे में खुद आरोपी बताने से कतराता रहा। आरोपी ने दोनों का कत्ल रात में करने के बाद पानी के कटोरे में हाथ धोये, फिर दूसरी जगह जाकर सो गया।

दो घंटे के अंदर डबल मर्डर केस का खुलासा

सुबह पांच बजे जब पड़ोसियों ने दोनों के कत्ल की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस भी हैरान थी कि घर में न लूट हुई, न झगड़ा हुआ तो मर्डर किसने कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग पिता से पूछताछ की तो मामला खुलता चला गया। डीसीपी पश्चिम बीबी जीटीएस मूर्ति ने कहा कि इस डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने घर के विवाद के चलते हत्या करने की बात कबूल की है। कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र में दंपत्ति के हत्याकांड का पुलिस ने दो घंटे में खुलासा कर दिया।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर