Kanpur Crime: ये कैसा दीवानापन, बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए बेटी ने पूरे परिवार को खिला दीं नींद की गोलियां

Kanpur Police: कानपुर में एक किशोरी ने अपने परिवार वालों को खाने में नींद की गोलियां खिलाकर बेहोश कर दिया। आरोप है कि उसने ऐसा प्रेमी से मिलने के लिए किया। परिजनों की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उनको अस्पताल में एडमिट कराया। पुलिस मामले में परिजनों से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है।

kanpur crime news
कानपुर में बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए परिवार को खिला दी नींद की गोलियां  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • फेसबुक प्रेमी से मिलने के लिए किशोरी ने किया कारनामा
  • पुलिस जांच में पता चला खाने में दी नींद की गोली
  • पुलिस कार्रवाई के लिए कर रही तहरीर मिलने का इंतजार

Kanpur Crime News: प्यार अंधा होता है। प्यार में कुछ कर गुजरने की चाहत कुछ इस कदर हावी हो गई की कानपुर में एक किशोरी ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए परिवार वालों को नींद की गोलियां खाने में मिलाकर खिला दी। परिजनों की हालत बिगड़ने पर उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। मामले का खुलासा पुलिस की जांच में हुआ।

परिवार वालों को नींद की गोलियां खिलाने के बाद किशोरी ने अपने फेसबुक के प्रेमी को घर पर बुला लिया था। इसका खुलासा पुलिस के किशोरी से पूछताछ में हुआ। पुलिस परिजनों की ओर से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस किसी भी तरह की कार्रवाई करने की प्रक्रिया सुनिश्चित करेगी।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक ही परिवार के दंपति व उनके दो बेटों की मंगलवार रात खाना खाने के बाद अचानक तबियत बिगड़ गई। चारों को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत हंभीर होने पर डॉक्टरों ने सभी को रेफर कर दिया। इस घटना में ग्रामीणों ने किशोरी पर परिजनों को जहर देने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस की जांच में नया मोड़ सामने आया। जांच में पता चला कि इटावा के रहने वाले एक युवक से किशोरी की फेसबुक से दोस्ती हुई। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बड़ा तो दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रेमी से मिलने के लिए किशोरी ने माता-पिता व दोनों भाइयों के खाने में नींद की गोलियां मिला दीं। बताया जा रहा है कि रात को सभी ने खाना खाया। लेकिन, किशोरी ने खाना नहीं खाया। सभी लोगों के बेहोश होने पर किशोरी ने युवक को घर बुला लिया और बाद में वह लौट गया।

सख्ती से पूछताछ के बाद किशोरी ने बताई सच्चाई

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की तो वह पहले अपने बयान बदलती रही। लेकिन, जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच्चाई बताई। पुलिस परिजनों की ओर से तहरीर मिलने का इंजतार कर रही है। कोतवाली प्रभारी आलोक दुबे का कहना है कि जब किशोरी से पूछताछ की गई तो फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए परिजनों को नींद की गोलियां देने की बात कही। परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर