Kanpur Crime News: कानपुर में आज सुबह खून से लथपथ मिला सिपाही का शव, ऐसे की गई निर्मम हत्या

Kanpur Crime News: कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हाल ही में सिपाही की शादी हुई थी और छुट्टी पूरी करके ही वह लौटा था। पुलिस इस मामले में लव एंगल से भी जांच कर रही है।

Dead body of a soldier found covered in blood in Kanpur
कानपुर मे खून से लथपथ मिला सिपाही का शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या
  • शादी की छुट्टियों से लौटा था सिपाही
  • कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला शव

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण एक पुलिस सिपाही की हत्या है जो बुधवार देर रात उसके कमरे पर ही की गई। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश जारी है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। मृतक पुलिसकर्मी की हाल ही में शादी हुई थी और वह कुछ दिन पहले ही शादी की छुट्टी करके अपने घर से वापस ड्यूटी पर लौटा था। पुलिस इस हत्या को लव एंगल से भी जोड़कर देख रही है। सिपाही की कॉल डिटेल्स भी निकाली जा रही हैं, जिससे कुछ सुराग हाथ लग पाएं।

मिली जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद के दयापुर गांव का निवासी 30 वर्षीय यूपी पुलिस का सिपाही देशदीपक कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात था। और पास में ही एक किराए का कमरा लेकर रहता था, जिसमें उसका एक रूम पार्टनर भी शामिल है। गुरुवार सुबह जब सिपाही रूम पार्टनर कमरे पर पहुंचा तो देखा कि देशदीपक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा है। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस देशदीपक के कमरे पर पहुंची और छानबीन शुरू की। 

लव एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

एसपी आउटर ने इस संबंध में बताया कि देशदीपक की हाल ही में 22 अप्रैल को शादी हुई थी। कुछ दिन पहले ही उसने फिर से ड्यूटी जॉइन की थी। गुरुवार को उसका शव कमरे में पड़ा मिला। धारदार हथियार से दीपक की हत्या की गई है। इससे पहले गमछे से उसकी गर्दन कसी गई जिसके बाद धारदार हथियार से गर्दन को रेत दिया गया। मृतक सिपाही के गले में गमछा कसा हुआ मिला। 

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है जिसमें लव एंगल भी शामिल है। इसी को लेकर पुलिस दीपक के कॉल रिकॉर्ड्स भी खंगाल रही है, जिससे कुछ सबूत हाथ लग जाए। इसके साथ ही करीबियों से पूछताछ भी की जा रही है। सिपाही की हत्या होने की वजह से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस का दावा है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर