Kanpur Suicide Case: फ्रेंड को फोन पर बोला मेरी बेइज्जती हुई है, फिर युवक ने उठाया ये कदम, जानिए पूरा सच

Kanpur Suicide Case: छोटू(18) ने शुक्ल तालाब में छलांग लगान कर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि, पड़ोस में रहने वाली चाची ने किसी बात को लेकर हुए झगड़े के चलते अपने घर वालों के साथ छोटू की पिटाई कर दी थी।

Kanpur Suicide Case
चाची ने पीटा तो युवक ने तालाब में छलांग लगा किया सुसाइड  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पारिवारिक विवाद ने ली युवक की जान
  • चाची ने पीटा तो छोटू को सहन नहीं हुआ
  • दोस्त को फोन किया और तालाब में कूद गया

Kanpur Suicide Case: कानपुर में एक युवक ने शुक्ल तालाब में छलांग लगान कर आत्महत्या कर ली। युवक ने अपने दोस्त को फोन पर कॉल किया और बताया कि, मेरी इज्जत तार-तार हो गई। मेरी मां को बता देना कि, मैं अब सुसाइड करने जा रहा हूं। इतना कहने के बाद कानपुर जनपद के अकबरपुर में अशोक नगर के रहने वाले युवक छोटू(18) ने शुक्ल तालाब में छलांग लगान कर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि, पड़ोस में रहने वाली चाची ने किसी बात को लेकर हुए झगड़े के चलते अपने घर वालों के साथ छोटू की पिटाई कर दी थी।

परिजनों के मुताबिक, इससे आहत हुए छोटू अपनी इंसल्ट सहन नहीं कर सका और तालाब में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने दमकल कर्मियों की मदद से मृतक की डेड बॉडी तालाब से बाहर निकाली। इससे पूर्व पुलिस पर देरी से आने का आरोप लगाते हुए परिजनों व इलाके के लोगों ने रास्ता जाम कर दिया। बाद में पुलिस की समझाइस के बाद लोगों हटाया गया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

चाची ने पीटा था

एसएचओ प्रमोद शुक्ला ने बताया कि अशोक नगर इलाके में पानी की टंकी के पास रहने वाली मृतक की मां विजयलक्ष्मी ने आरोप लगाया है कि, पड़ोस में रहने वाली देवरानी से किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा है। मां ने आरोप लगाया है कि बेटे छोटू को घरेलु विवाद के चलते पीट दिया। उसे बेवजह परेशान किया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक मृतक पिटाई से आहत होकर घर से बाहर चला गया। बाद में अपने दोस्त को फोन कर सुसाइड करने की बात कही। इसके बाद छोटू शुक्ल तालाब पहुंचा और छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने युवक के तालाब में छलांग लगाने की सूचना वहां के गार्ड को दी। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने फायर बिग्रेड के कार्मिकों की मदद से कांटा डाल छोटू का शव तालाब से निकाला। एसएचओ के मुताबिक, मृतक की मां की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। 
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर