Kanpur: कानपुर में बेटों की कलह से परेशान दंपत्ति ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन से कटकर दी जान, जानें मामला

Kanpur Suicide: कानपुर में दंपत्ति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दंपत्ति बेटों की प्रताड़ना से परेशान थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Kanpur Suicide Case
कानपुर आए दिन के झगड़ों से तंग आकर दी जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में बेटों की कलह से परेशान दंपत्ति ने ट्रेन से कटकर दी जान
  • बेटों से दंपत्ति का हुआ था झगड़ा, बेटों ने की अभद्रता
  • ट्रैक पर पड़े मिले दोनों के शव, पुलिस जांच में जुटी

Kanpur Suicide: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां अपने बेटों से परेशान दंपत्ति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। पति-पत्नी दोनों ने आत्महत्या की। दोनों के शव बरीपाल रेलवे स्टेशन से घाटमपुर की तरफ क्रॉसिंग के पास ट्रैक पर पड़े मिले। जानकारी के अनुसार, सजेती थाना इलाके के बरीपाल गांव में बेटों के बीच आए दिन के विवाद से परेशान दंपत्ति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। बुधवार सुबह खोजबीन में जुटे परिजनों को दंपत्ति के क्षत-विक्षत शव बरीपाल रेलवे स्टेशन से घाटमपुर की तरफ करीब पांच सौ मीटर दूर मिले। 

दंपति ने टोका तो बेटों ने उन्हें भी कहा बुरा-भला

वहीं, सजेती पुलिस ने दंपत्ति के बेटों से पूछताछ की है। बरीपाल गांव के रहने वाले राजू संखवार (55) मजदूरी करते थे। परिवार में पत्नी रामश्री (50), तीन बेटे हैं। सभी लोग एक ही घर में अलग-अलग रहते हैं। राजू की दो बेटियों की शादी हो गई है। राजू के तीनों बेटे मजदूरी करते हैं। बताया जाता है कि, राजू के घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। पुलिस ने बताया कि बेटों के बीच आपस में रोजाना किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। ऐसे में बुजुर्ग राजू और रामश्री परेशान रहते थे। मंगलवार रात भी बेटे मामूली बात पर आपस में झगड़ा कर रहे थे। दंपत्ति ने टोका तो बेटों ने उन्हें भी बुरा-भला कहा। आए दिन के झगड़े से परेशान आकर दंपत्ति रात में ही घर छोड़कर चले गए थे। ग्रामीणों के अनुसार, दंपत्ति कई बार पहले भी नाराजगी में घर छोड़कर चले गए थे, लेकिन कुछ देर बाद वापस आ जाते थे, लेकिन इस बार वह वापस नहीं आए।

बरीपाल रेलवे स्टेशन से 500 मीटर मिले शव

पूरी रात दंपत्ति के लौटकर नहीं आने पर बेटों और पड़ोस में रहने वाले लोग निकले थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। बुधवार सुबह बेटों को बरीपाल रेलवे स्टेशन से घाटमपुर की तरफ करीब 500 मीटर दूर क्षत विक्षत हालत में शव पड़े होने की जानकारी मिली। बेटों ने मौके पर पहुंचकर शवों की शिनाख्त की। एसओ सजेती जनार्दन सिंह यादव के अनुसार, आर्थिक तंगी से परिवार जूझ रहा था। बेटों में आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता था। इससे नाराज होकर दंपत्ति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर