Kanpur Crime News: कानपुर में युवक ने तमंचे से गोली मारकर की आत्महत्या, इसके पीछे ये थी बड़ी वजह

Kanpur Police: कानपुर में सुसाइड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने घर के बाहर अपनी कनपटी पर देशी तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस का कहना है आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

kanpur crime news
कानपुर में युवक ने तमंचे से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना
  • देशी तमंचे से खुद मार ली गोली, जांच में जुटी है पुलिस
  • पुलिस पूछताछ में पता चला कि नौकरी जाने से परेशान था युवक

Kanpur Suicide Case: घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने घर के बाहर चबूतरे में बैठकर अपने कनपटी में देशी तमंचे से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने जब खून से लथपथ शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पंहुची पतारा चौकी पुलिस ने देशी तमंचे को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामले में घाटमपुर सीओ सुशील कुमार दुबे ने बताया कि एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। शव के पास से 315 बोर का देशी तमंचा पुलिस को मिला है। गोली मारकर आत्महत्या करने के पीछे कारणों की जांच चल रही है।

घर के बाहर खून से लथपथ पड़ा था शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के तरगाव गांव निवासी पतारा कस्बा के मोतीनगर मोहल्ला निवासी इंद्रपाल सिंह परिवार के साथ रहते हैं। इनके 29 वर्षीय पुत्र शिवशरण ने सुबह अपने घर के बाहर बने चबूतरे पर बैठकर अपनी कनपटी में सटाकर 315 बोर के देशी तमंचे से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। परिजनों ने खून से लथपथ हालत में शव पड़ा देख पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी थी। सूचना के बाद पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने देशी तमंचे को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

नौकरी जाना हो सकता है सुसाइड का कारण

सीओ सुशील कुमार दुबे ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। बता दें कि शिवशरण की मौत के बाद पत्नी सोनम का रो-रो कर बुरा हाल है। शादी के बाद उनके दो बच्चे शिव और शिवम हैं, दोनों अभी छोटे हैं। पहले शिवशरण एक स्टूडियो में काम किया करता था। इसके बाद उसकी नौकरी चली गई थी। जिससे वह अवसाद ग्रस्त हो गया था। जिसके कारण उसके सुसाइड करने की बात सामने आ रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर