Kanpur Crime News: कानपुर में एक पिता को हमेशा के लिए गम दे गया गुस्सा, बेटे की इस आदत से था परेशान

Kanpur Crime News: कानपुर में एक बेटे की शराब छुड़ाने के लिए उसकी पिटाई करनी पिता को भारी पड़ गई। दरअसल, पिता ने अपने बेटे को इतनी बेरहमी से मारा कि उसकी मौत ही हो गई। पुलिस ने पिता और उसके भाइयों को हिरासत में ले लिया है।

kanpur police
कानपुर में पिता की पिटाई से बेटे की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कानपुर में एक पिता की पिटाई से बेटे की मौत
  • बेटे की शराब पीने की आदत से परेशान था पिता
  • पेड़ से बांधकर इतना पीटा कि जान निकल गई

Kanpur Crime News:  उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने शराब छुड़ाने के लिए इतना पीटा कि उसकी जान ही निकल गई। पिता का नशे की लत छुड़ाने को आया गुस्सा ही जिंदगीभर का गम दे गया। अपने बेटे को नशे से बचाने की चाहत ने ही उसके जिगर के टुकड़े की जान ले ली और एक हत्यारा बना दिया। मृतक के दूसरे भाई ने ही पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पिता को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, मामला कानपुर के बिधनू के धीरपुर का है।

जहां किसान इकबाल सिंह का मंझला 22 वर्षीय बेटा बबलू शराबी हो चुका था। उसे शराब की इतनी ज्यादा लत थी कि हमेशा शराब चाहिए होती थी। पिता ने कई बार समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं माना। मारपीट और धमकाने के बाद भी बबलू शराब छोड़ने को राजी नहीं था। रविवार को भी वह जब शराब पीकर घर पहुंचा तो पिता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। पिता ने अपने बबलू को बेरी के पेड़ से बांधा और खूब पीटा। जिसके बाद रातभर उसे बांधे रखा। सुबह जब उसका भाई खोलने पहुंचा तो पता चला उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने पिता और भाइयों को हिरासत में लिया

अचानक मची चीख पुकार के बाद पिता भी सन्न रह गया और रोने लगा। जिसके बाद पिता ने ही कलेजे पर पत्थर रखकर उसके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू की। इसी दौरान खबर सुनकर इकबाल का बड़ा बेटा पहुंचा तो उसने विरोध करते हुए पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने आकर अंतिम संस्कार की तैयारियों को रुकवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने पिता और अन्य भाइयों को भी हिरासत में ले लिया। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर