Etawah: इटावा में मंगेतर ने की हेड कांस्टेबल की बेटी की हत्या, एसएसबी जवान ने पहले जमकर पीटा फिर दबा दिया गला

Etawah Murder: इटावा में मंगेतर ने पुलिस हेड कांस्टेबल की बेटी की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया। आरोपी दूसरी लड़की से शादी करना चाहता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सशस्त्र सुरक्षा बल में अरुणाचल प्रदेश में वायरलेस आपरेटर है।

SSB Jawan Killed Fiancee
इटावा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इटावा में मंगेतर ने कर दी हेड कांस्टेबल की बेटी की हत्या
  • आरोपी ने हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

SSB Jawan Killed Fiancee: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एसएसबी जवान ने अपनी मंगेतर और पुलिस हेड कांस्टेबल की बेटी की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जवान सशस्त्र सुरक्षा बल में अरुणाचल प्रदेश में वायरलेस आपरेटर है। जानकारी के अनुसार, रायनगर वैदपुरा का रहने वाले लल्ला सिंह बरेली में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं। कांस्टेबल की बेटी अर्चना सिंह (25) की सोमवार देर रात हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया था। अर्चना की शादी नगला अर्जुन, जसवंतनगर के नेत्रपाल के बेटे नीलेश के साथ तय हुई थी। गोद भराई की रस्म हो गई थी। इसी वर्ष 16 नवंबर को शादी होनी थी। 

पिता ने बताया कि नीलेश ने बेटी को मिलने के लिए बुलाया था। दोनों ने पुलिस लाइन के पीछे मुलाकात की। यहां से दोनों लॉयन सफारी घूमने चले गए। घूमने के बाद नीलेश अर्चना को लॉयन सफारी के पास जंगल में बने एक सुनसान टीले पर लेकर पहुंचा।

शव को गड्ढे में डालकर टहनियों और पत्तों से ढंका

यहां नीलेश ने अर्चना से शादी करने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज अर्चना ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही। इससे गुस्साए नीलेश ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया। आरोपी ने शव को गड्ढे में डालकर टहनियों और पत्तों से ढंक दिया। यहां से आरोपी घर पहुंचा और सो गया। जब शाम तक अर्चना घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसको ढूंढा। रात करीब आठ बजे परिजनों ने सिविल लाइन थाने में मामले की जानकारी दी।
पुलिस ने अर्चना के नंबर पर फोन किया तो फोन बंद मिला। पुलिस ने मंगेतर को बुला कर पूछताछ की तो आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया। 

पुलिस से शिकायत की बात कही तो आरोपी ने कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर अर्चना का शव बरामद कर लिया। अर्चना के पिता की तहरीर पर नीलेश पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। एसपी सिटी कपिल देव सिंह के अनुसार, आरोपी नीलेश ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह दूसरी जगह शादी करना चाहता था। जब अर्चना से शादी करने से इनकार किया तो वह पुलिस से शिकायत करने के लिए कहने लगी। इस पर उसने अर्चना की हत्या कर दी। आरोपी नीलेश ने अर्चना की हत्या से पहले बेरहमी की हदें पार कर दी थी। उसने गला दबाने से पहले अर्चना के साथ मारपीट भी थी की। सिर पर स्टील की बोतल से वार किया था। आरोपी ने अर्चना का गला इतनी तेज दबाया था कि गले की हड्डी तक टूट गई। यह खुलासा अर्चना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर