Kanpur Extortion case: हिस्ट्रीशीटर ने उद्योगपति को दी धमकी, कहा- दो करोड़ रुपए नहीं दिए तो जान से मार दूंगा

Kanpur Extortion case: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक उद्योगपति को हिस्ट्रीशीटर ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। रुपये नहीं देने पर परिवार समेत हत्या की धमकी दी है। जिसके बाद से परिवार में दहशत का माहौल है।

Kanpur Extortion case
मामले की जानकारी देते अपर पुलिस उपायुक्त पश्चिम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हिस्ट्रीशीटर ने उद्योगपति से मांगी रंगदारी
  • दो करोड़ रुपये नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी
  • दहशत में कारोबारी का पूरा परिवार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Kanpur Extortion case: कानपुर जिले के एक बड़े उद्योगपति से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। हिस्ट्रीशीटर ने स्टील इंडस्ट्री के मालिक नरेश सोमानी से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। हिस्ट्रीशीटर ने दो करोड़ रुपये नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी है। उद्योगपति नरेश सोमानी ने स्वरूप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। कानपुर पुलिस ने कारोबारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

आपको बता दें कि सोमानी स्टील्स के मालिक नरेश सोमानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि पांडु नगर का रहने वाला शातिर अपराधी राजेश उर्फ गुड्डू सिंह काफी दिन से परेशान कर रहा है। वह पहले भी कई बार धमकी देकर रंगदारी वसूल चुका है। 

मैं अपने मां-बाप की हत्या कर चुका हूं..

कारोबारी ने पहले भी राजेश सिंह के खिलाफ साल 2019 में स्वरूपनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने शातिर अपराधी राजेश के खिलाफ चार्जशीट भी लगाई थी। इस बार शातिर अपराधी राजेश ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है, साथ ही धमकी दी है कि अगर रुपये नहीं दिए तो वह परिवार समेत उनकी हत्या कर देगा। कारोबारी ने रुपये देने से इनकार किया तो आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि मैं अपने मां-बाप की हत्या कर चुका हूं…रुपये नहीं दिए तो तू क्या चीज है पूरे परिवार को मार डालूंगा। 

धमकी के बाद दहशत में कारोबारी और उसका परिवार

धमकी मिलने के बाद कारोबारी का परिवार दहशत में आ गया है। पूरा परिवार घर में कैद है। कारोबारी ने पुलिस अफसरों से सुरक्षा की गुहार भी लगाई। कारोबारी नरेश सोमानी के मुताबिक आरोपी काफी समय से प्रताड़ित कर रहा है। पहले जितने रुपये मांगता था, दे देते थे, लेकिन अब उसने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। वहीं, स्वरूप नगर थाने की पुलिस ने अपराधी राजेश सिंह की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर