Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में जरा सी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि चल गए लाठी-डंडे, यह है कारण

Greater Noida Police: ग्रेटर नोएडा में दो पक्षों में कूड़ा डालने के लेकर हुए विवाद के बाद जमकर लाठियां चलीं। इसके बाद दोनों पक्षों से कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

 Greater Noida Crime News
ग्रेटर नोएडा में मामूली सी बात पर दो पक्षों में चली लाठियां, कई घायल 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र का है मामला
  • कूड़ा डालने को लेकर हुआ था विवाद
  • प्रशासन ने एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात की

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में सुबह कूड़ा डालने को लेकर के दो पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी होते - होते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। हालांकि आरोप है कि आधा दर्जन से ज्यादा दबंग लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा हो गया कि कई लोग मारपीट में घायल भी हो गए। सभी घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शुक्रवार सुबह कूड़ा फेंकने को लेकर शुरू हुआ था। पहले कहासुनी शुरू हुई। कहासुनी इतनी बढ़ने लगी जिसमें दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे चलने लगे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पूरे मामले में हस्ताक्षेप किया तो मामला शांत हुआ। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा में यहां हुई मारपीट

जानकारी के लिए बता दें कि ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में मोहल्ला बादशाह नगर गली नंबर 4 नई आबादी में यह विवाद हुआ था। कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हुआ। इसके बाद जमकर लाठी-डंडे चले। आरोप है कि महिलाओं के साथ गाली गलौज की गई। दोनों पक्षों के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। सभी का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

इलाके में पुलिस फोर्स तैनात

ग्रेटर नोएडा के पुलिस अधिकारियों के अनुसार उनको सूचना मिली की दादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला बादशाहपुर में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले हैं। कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। तत्काल थाना प्रभारी समेत पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है। दोनों पक्षों में जो लोग घायल हुए हैं उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही साथ मारपीट के वीडियो के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्दी वैधानिक कार्रवाई करते हुए मामले में गिरफ्तारी करेगी। बहरहाल अभी मौके पर पुलिस की टीमें तैनात कर दी गई हैं। जिससे कि वहां पर शांति व्यवस्था बनी रहे।

अगली खबर