Car Thief Gang: पुलिस ने पकड़े नोएडा के कार चोर, 150 से ज्यादा गाड़ियों पर कर चुके हैं हाथ साफ, फिर करते थे ये

Noida Car Thief Gang: नोएडा में पुलिस ने 150 से ज्यादा गाड़ियों को चुराने के बाद काटकर बेच देने वाले शातिर गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Noida police arrested Bike Thief gang
NCR में 150 से ज्यादा कार चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़ 
मुख्य बातें
  • नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा कार चोरों का बड़ा गैंग
  • 150 से ज्यादा गाड़ियों को चोरी के बाद काट चुके
  • पुलिस ने गैंग के पांच सदस्यों को किया है गिरफ्तार

Noida Car Thief Gang: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा की कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने वाहन शातिर चोर समेत वाहनों को काटकर बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। नोएडा-एनसीआर में 150 से ज्यादा वाहनों को चोरी कर काटकर, उनके पार्ट्स को बाजार में बेचने की बात कबूल की है। पुलिस ने कब्जे से तीन ट्रक कटे हुए वाहन पार्ट्‌स, 12 बाइक, 2 कार, दो कारों के इंजन, 74 टायर और 37 टायरों के रिम बरामद हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों की पहचान नवयुद्दीन उर्फ नबीनू, तनवीर सैफी, शाह आलम, रिजवान और मोहित कुमार के रूप में हुई है। ये सभी उस शातिर गैंग के सदस्य हैं जो नोएडा-एनसीआर से वाहनों को चोरी कर वाहनों को काटकर, उनके पार्ट्स को बाजार में बेच देता था। 

मशहूर डॉक्टर वाहिद गैंग का सदस्य रह चुका बदमाश

एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए पांच बदमाशों में से गढ़मुक्तेश्वर का रहने वाला नवयुद्दीन उर्फ नबीनू एक शातिर वाहन चोर है जिसने सैकड़ों गाड़ियां एनसीआर से चोरी की है और वाहन चोरी के लिए मशहूर डॉक्टर वाहिद गैंग का सदस्य रह चुका है। आजकल आरोपी अपने खुद के वाहन चोरी के धंधे में लगा हुआ है। नवयुद्दीन अपने साथी अतुल के साथ मिलकर वाहन चोरी करने के बाद जहांगीराबाद जिला बुलंदशहर में कटाई के लिए देते थे। 

एनसीआर से करीब 150 वाहनों की चोरी की

एडीसीपी ने कहा कि नवयुद्दीन उर्फ नबीनू को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार किया था, जिसके सहारे पुलिस जहांगीराबाद तक पहुंच गई। जहां से पुलिस ने आरोपी तनवीर सैफी, शाह आलम, रिजवान गिरफ्तार किया। एडीसीपी ने बताया कि यह गैंग एनसीआर से करीब 150 वाहनों को चोरी के बाद काटकर बेच चुका है। वहीं पुलिस ने लोहे के कबाड़ी मोहित को भी गिरफ्तार किया है जो इन लोगों से कटाई के बाद कबाड़ को खरीदता था।

अगली खबर