Greater Noida Electricity News: ग्रेटर नोएडा के कासना में एनपीसीएल ने किया मेगा कैंप का आयोजन, होगा समस्याओं पर विचार

Greater Noida Electricity News: ग्रेटर नोएडा के कासना में एनपीसीएल ने जिम्स अस्पताल के सामने एक मैरिज हॉल में मेगा कैंप का आयोजन किया। इस कैंप के माध्यम से कंपनी ने लोगों से उनकी बिजली संबंधित सभी समस्याओं पर बात की और उनके निवारण पर विचार किया।

NPCL organizes mega camp
एनपीसीएल ने मेगा कैंप का आयोजन किया  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा के कासना में एनपीसीएल ने किया मेगा कैंप का आयोजन
  • बिजली संबंधित समस्याओं पर किया गया विचार
  • लोगों से भी लिए जाएंगे उनके सुझाव

Greater Noida Electricity News: ग्रेटर नोएडा में एनपीसीएल ने मेगा कैंप का आयोजन किया है। ग्रेटर नोएडा के कासना स्तिथ जिम्स अस्पताल के सामने मैरिज होम में एनपीसीएल के बिजली विवादों से संबंधित मामले का निस्तारण करने के लिए एक मेगा कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस मेगा कैंप में एनपीसीएल के आला अधिकारी समेत कई कर्मचारी मौजूद रहेंगे। ग्रेटर नोएडा के कासना से लगातार एनपीसीएल के अधिकारियों के पास बिजली की समस्याओं को लेकर के लगातार शिकायतें आ रही थीं। इन शिकायतों को देखते हुए, उन्होंने मेगा कैंप का आयोजन किया है। जिससे कि लोग अपनी समस्याओं से उनको अवगत करा सकें। 

इस कैंप का आयोजन जिला न्यायाधीश एवं एनसीपीएल द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। इस कैंप के माध्यम से बिजली विवादों से संबंधित मामलों का निपटारा किया जाएगा। इस कैंप में बिजली चोरी के मामले, बिजली बिल ज्यादा आना, मीटर का खराब होना, बिजली बिल ना आना, बिजली बिल ट्रांसफर करवाना अन्य  बिजली बिल से संबंधित मुद्दों का निस्तारण किया जाएगा। लोगों को बिजली विभाग के दफ्तर के चक्कर न लगाने पड़े, इसको लेकर भी यह मेगा कैंप आयोजित किया जा रहा है। 

लोग दे सकेंगे अधिकारियों को सुझाव

आपको बता दें कि, एनपीसीएल के द्वारा कासना में मेगा कैंप लगाया गया है। लोग अपनी बिजली समस्याओं को लेकर के एनपीसीएल के अधिकारियों के समक्ष रखकर समस्याओं का निस्तारण करवा सकते हैं। ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग इस मेगा कैंप का फायदा उठा सकेंगे। गौतमबुद्ध नगर जिले में लगातार बिजली विभाग के पास बिजली से संबंधित समस्याओं की शिकायतें आ रही थी, इसको लेकर एनपीसीएल द्वारा अब मेगा कैंप का आयोजन अलग-अलग जगह किया जा रहा है। जिससे कि लोगों को बिजली से संबंधित जो भी समस्याएं हैं, उनका निस्तारण किया जा सके। साथ ही साथ अगर किसी के पास बिजली से संबंधित कोई अच्छा सुझाव है, तो वह एनपीसीएल के अधिकारियों को सुझाव  दे सकते हैं। आने वाले समय में लोगों से मिले सुझाव पर कार्य किया जाएगा।

अगली खबर