Noida Authority: नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर के बाहर सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी, दी चेतावनी

Noida Authority: अपनी मांगों के लेकर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर के बाहर सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन लगातार जारी है। कर्मचारियों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा, तब तक प्रदर्शन चलता रहेगा।

Noida Authority office
नोएडा प्राधिकरण के ऑफिस के बाहर सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन 
मुख्य बातें
  • नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन
  • मांगों को लेकर सफाई कर्मचारी धरने पर बैठे
  • सफाई कर्मचारियों ने दी अफसरों को चेतावनी

Noida Authority: नोएडा प्राधिकरण के बाहर 6 दिन से लगातार सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन चल रहा है। सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर नोएडा प्राधिकरण के बाहर 6 दिन से लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। सफाई कर्मचारियों का कहना है कि, जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाएगी जब तक ऐसे ही धरना प्रदर्शन करते रहेंगे। सैकड़ों की संख्या में प्राधिकरण के दफ्तर के बाहर बैठ गए हैं और कहने के बावजूद भी नहीं हट रहे हैं। 

प्रदर्शन कर रहे हैं सफाई कर्मचारियों की मांग हैं कि, किसी भी सफाई कर्मचारी की एक्सीडेंट में मृत्यु हो जाती है तो उसको 10 लाख का मुआवजा दिया जाए। सफाई कर्मचारियों को बोनस में सैलरी की फुल राशि दी जाए। अस्थाई सफाई कर्मचारियों को स्थाई कर नोएडा प्राधिकरण से जोड़ा जाए। नोएडा प्राधिकरण में ठेकेदारी की प्रथा को खत्म किया जाए। इन सभी मांगों को लेकर सफाई कर्मचारी लगातार धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं।

सफाई कर्मी कर रहे है ये मांग

सफाई कर्मचारियों का कहना है कि, कई बार नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मांगों को लेकर बैठक हुई है। हालांकि बैठक में हमारी सारी बातें मान ली गई है। नोएडा के सेक्टर 6 नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर के बाहर सफाई कर्मचारियों का जोरदार धरना प्रदर्शन लगातार अभी जारी रहेगा। प्राधिकरण को चेतावनी दी गई है कि जल्द से जल्द हमारी मांगों को लिखित में दी जाएं नहीं तो हम चक्का जाम और उग्र प्रदर्शन भी करेंगे। 

सफाई कर्मचारियों को समझाने में जुटे प्राधिकरण के अधिकारी

आपको बता दें कि, कुछ ही दिनों बाद मानसून का मौसम आने वाला है जिसको लेकर नोएडा प्राधिकरण द्वारा पूरी तैयारी करने में जुटा हुआ है। लेकिन सफाई कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन के कारण साफ सफाई की व्यवस्था नालियों की सफाई का काम रुका हुआ है। मानसून आने पर लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी लगातार सफाई कर्मचारियों को समझाने का प्रयास करने में जुटे हुए हैं।

अगली खबर