Greater Noida Crime: नोएडा में बेखौफ स्‍टंटबाजों पर पुलिस का एक्‍शन, तीन गिरफ्तार, इनके वाहन भी सीज

Greater Noida: नोएडा में दो अलग-अलग स्‍टंटबाजी के मामले में पुलिए ने कार्रवाई करते हुए तीन वाहनों को सीज करने के साथ तीन स्‍टंटबाजों को भी गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों ने शुक्रवार रात स्‍टंटबाजी की थी, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

noida police
वाहन से स्‍टंटबाजी करने वाले आरोपी गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नॉलेज पार्क में गर्ल्‍स पीजी के सामने युवकों ने की स्‍टंटबाजी
  • मना करने पर लोगों के साथ की गाली गलौज व अभ्रदता
  • सेक्टर-79 में स्‍टंटबाजी करने वाले युवक को भी दबोचा

Greater Noida: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को शराब के नशे में कार से स्टंट करने वाले युवकों को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में स्टंट में उपयोग वाहनों को सीज किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रशान्त कुमाल और भव सागर निवासी अलीगढ़ हुई है। इन दोनों को नॉलेज पार्क 3 से गिरफ्तार किया गया है। वहीं स्‍टंट के दूसरे मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान पहचान बरौला निवासी योगेंद्र के रूप में हुई है। आपको बता दें कि इन स्टंटबाजों से टोयोटा फॉरच्यूनर और स्कॉर्पियों को कब्जे में लिया गया है।

पहला मामला नोएडा के सेक्टर-79 का है। यहां पर रात के समय सड़क पर एक युवक कार के बोनट पर बैठक कर स्टंट कर रहा था। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी को ट्रेक करते हुए शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बरौला निवासी योगेंद्र है। इसकी गाड़ी को भी पुलिस ने सीज कर दिया।

शराब के नशे में गर्ल्स पीजी के सामने हुड़दंग

स्‍टंटबाजी का दूसरा मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है। यहां पर एक कार से तीन युवकों का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा में स्थित एक गर्ल्स पीजी के सामने सड़क पर रात को बनाया गया था। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक चलती कार के बोनट पर बैठा है, जबकि दो युवक खिड़की खोल कर खड़े हुए हैं। यह तीनों युवक नॉलेज पार्क क्षेत्र में हॉस्टल और पीजी के पास काफी देर तक इसी तरह स्टंट करते हैं। इस दौरान इन युवकों ने शराब पीकर उत्पात मचाते हुए मना करने वाले छात्रों से गाली गलौज और अभद्रता भी की। जिसके बाद छात्रों ने नॉलेज पार्क थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत दी। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया शिकायत मिलने के बाद गाड़ी का नंबर ट्रेस कर दो आरोपियों की पहचान कर नोएडा से ही गिरफ्तार कर लिया गया, एक अभी भी फरार है। इन आरोपियों के पास से बरामद दो दो वाहनों को भी सीज किया गया।

अगली खबर