Noida Bus Stand: हरिद्वार जाने वालों के लिए गुड न्यूज, नोएडा से चलाई गईं इतनी डायरेक्ट बसें

Noida Bus Stand: नोएडा वासियों के लिए अच्छी खबर है। अब सेक्टर 34 के बस डिपो से सीधा हरिद्वार के लिए बस चलेंगी। गुरुवार से विभाग ने 22 बसों का परिचालन शुरू कर दिया है। इससे यात्रियों को परेशानी नहीं आएगी।

noida sector 34 bus stand
अब नोएडा से हरिद्वार डायरेक्ट चलाई गईं 22 बसें  
मुख्य बातें
  • नोएडा वासियों के लिए अच्छी खबर
  • नोएडा से हरिद्वार चली 22 बसें
  • पहले काफी यात्री होते थे परेशान

Noida Bus Stand: नोएडा के सेक्टर 34 बस अड्डे से अब सीधा हरिद्वार रवाना होगी बस। गुरुवार से हरिद्वार के लिए बसों के परिचालन की शुरुआत की जा रही है। नोएडा बस डिपो पर ऐसे काफी संख्या में यात्री आते थे जिन्हें हरिद्वार जाना होता था लेकिन किसी भी बस के हरिद्वार नहीं जाने पर या तो उन्हें आधे या किसी जगह तक के लिए सवार होना पड़ता या वापस जाना पड़ता था। हालांकि, अब नोएडा बस डिपो द्वारा हरिद्वार के लिए 22 बसें की शुरु कर दी गई हैं। इससे यात्रियों को परेशानी नहीं आएगी। 

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा बस डिपो द्वारा अलग-अलग समय पर हरिद्वार के लिए बसें चलाई जा रही हैं। यात्रियों की मांग को देखते हुए नोएडा बस डिपो द्वारा हरिद्वार के लिए 22 बसे निर्धारित की गई हैं। यात्रियों की सहूलियत और कम किराए में हरिद्वार आना-जाना नोएडा बस डिपो द्वारा किया जाएगा। नोएडा बस डिपो द्वारा यात्रियों से बस डिपो पर फीडबैक लिया जाता है। उस फीडबैक के आधार पर बस डिपो द्वारा कार्य किए जाते हैं इसी को देखते हुए हरिद्वार के लिए बसें चलाई गई हैं काफी संख्या में बस डिपो पर हरिद्वार के लिए यात्रियों आ रहे थे। 

हरिद्वार के लिए बस चलने यात्रियों को होगा फायदा

नोएडा बस डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक नरेश पाल सिंह ने बताया कि, नोएडा बस डिपो पर काफी संख्या में लोगों की मांग आ रही थी कि हरिद्वार के लिए बसें चलाई जाएं यात्रियों की मांग को देखते हुए हमने आज यानि 9 जून से हरिद्वार के लिए 22 बसे चलाई जा रही हैं। हरिद्वार के लिए बसें चलाई जाने पर डिपो को ज्यादा राजस्व और यात्रियों नोएडा बस डिपो से वापस नहीं जाना पड़ेगा। 

आपको बता दें कि, नोएडा बस डिपो हरिद्वार के लिए बस की शुरुआत की गई है। राजस्व को लेकर नोएडा बस डिपो द्वारा हरिद्वार के लिए बसे चलाई हैं। सैंकड़ों की संख्या में यात्री हरिद्वार के लिए जाते हैं। हरिद्वार की शुरुआत करने से नोएडा बस डिपो को ज्यादा राजस्व प्राप्त होगा।

अगली खबर