Bihar: मुजफ्फरपुर में हैदराबाद जैसी हैवानियत, रेप में नाकाम रहने पर युवती की जिंदा जलाने की कोशिश

पटना समाचार
Updated Dec 09, 2019 | 07:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिहार के मुजफ्फरपुर में हैदराबाद जैसी घटना सामने आई है जहां रेप में नाकाम होने पर एक युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है। पीड़िता की हालत गंभीर है।

Bihar A woman admitted to a hospital in Muzaffarpur after she was allegedly set ablaze by a man at her house
बिहार: हैदराबाद जैसी हैवानियत, युवती को जिंदा जलाने की कोशिश  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • बिहार में रेप में नाकाम रहने पर एक युवती को जिंदा जलाने की कोशिश
  • गंभीर रूप से घायल पीड़िता स्थानीय अस्पताल में भर्ती, 80 फीसदी तक झुलसी
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, पीड़िता की मां के बयान के आधार पर एक शख्स गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर (बिहार): देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार इसमें बढोत्तरी हो रही है। कुछ दिन पहले ही हैदराबाद में एक महिला चिकित्सक का गैंगरेप कर जिंदा जला दिया गया था वहीं उन्नाव में एक युवती को भी गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया गया और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई। अब ताजा मामला बिहार से आया है जहां रेप में नाकाम रहने पर एक युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है।जहां बलात्कार करने में नाकाम रहने पर एक शख्स ने युवती को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की है। तकरीबन 80 फीसदी झुलस चुकी युवती को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। खबरों की मानें तो पुलिस अभी तक पीड़िता का बयान दर्ज नहीं कर सकी है।

पुलिस के मुताबिक, 7 दिसंबर को एक शख्स ने कथित तौर पर महिला को उसके गांव नाज़िरपुर से अगवा कर लिया था। महिला की माँ के बयान के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक पीड़िता का बयान नहीं लिया जा सका है और पुलिस की जांच जारी है।

वही परिवार का आरोप है कि आरोपी शख्स ने घर में घुसकर पीड़िता के साथ रेप का प्रयास किया था लेकिन पीड़िता के विरोध के बाद जब वह नाकाम रहा तो उसने मिट्टी का तेल छिड़कर पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की। तुरंत ही पीड़िता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें कि देश में लगातार इस तरह की घटनाएं अलग-अलग जगहों से आ रही है ऐसे में महिला सुरक्षा के दावों पर सवाल उठ रहे हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर