पटना में लुटेरों की पुलिस को खुली चुनौती, दिन दहाड़े ज्वैलरी शॉप में लूट, चंद मिनटों में समेटा लाखों का माल

Patna Crime: पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में फिर लूट को अंजाम दिया। इस बार पांच अपराधियों ने पिस्टल के बल पर डेढ़ लाख रुपये लूट लिये। इलाके में दहशत फैल गई है।

Patna Crime loot in shop
पटना में ज्वेलरी दुकान में फिर लूट  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पटना में ज्वेलरी दुकान में फिर लूट
  • पांच अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
  • पिस्टल के बल पर डेढ़ लाख रुपये लूट लिये

Patna Crime: बिहार में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। गुंडाराज इतना बढ़ गया है कि खुलेआम दिनदहाड़े गुंडे लूट पाट मचाए हुए हैं। हाल ही में पटना राजधानी से एक बार फिर लूट की खबर आई। अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजम दिया है। बताया जा रहा है कि, अपराधी पांच थे। उन्होंने पुलिस कॉलोनी में लूट की। पुलिस का खौफ न दिखाते हुए उन्होंने पुलिस की नाक के नीचे वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने पिस्टल के बल पर दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट में अपराधी डेढ़ लाख रुपये के जेवर लेकर फरार हो गये।

जानकारी के मुताबिक, अपराधी लूट की वारदात करने के लिए बाइक से आए थे। उन्होंने एक-एक करके दुकान के अंदर एंट्री ली। फिर पिस्टल निकालकर सभी को डराया और लूट की घटना को अंजम दिया। वहीं दुकानदार ने घबराकर शोर मचाया तो अपराधी पकड़े जाने के डर से भाग निकले। पुलिस के अनुसार, अपराधी डेढ़ लाख रुपये के जेवर लेकर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही गर्दनीबाग थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटी है।

लुटेरों ने लूटा 8 किलो सोना

वहीं दूसरी ओर 4 लुटेरों ने एक गोल्‍ड फाइनेंस कंपनी से करोड़ों रुपये मूल्‍य का 8 किलोग्राम सोना लूटा। फाइनेंस कंपनी गोल्‍ड लोन देती है। पटना स्थित अपराधियों ने आईआईएफएल गोल्‍ड लोन फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात को दोपहर बाद 3:30 से 4:00 बजे के बीच अंजाम दिया। चार लुटेरे दोपहर बाद कंपनी में घुसे और लूट की। पुलिस दोनों ही मामलों की जांच में जुटी है।

वहीं गुरुवार को भी पुलिस ने बेउर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में 52 लाख की डकैती समेत पटना, नालंदा और वैशाली में लूट की 15 वारदातों के साथ ही तीन की हत्या में शामिल पांच अपराधियाें काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि शुक्रवार के दोनों ही मामलों में अभी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर