Bihar: सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, मौत मामले की CBI जांच की मांग

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को पटना पहुंचकर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच की मांग की।

Patna Manoj Tiwari visits Sushant’s residence, pays his condolences
Bihar: सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे सांसद मनोज तिवारी 
मुख्य बातें
  • पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने पटना पहुंचकर की सुशांत के परिजनों से बात
  • मनोज तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मुलाकात कर दी सांत्वना
  • मनोज तिवारी ने सुशांत की मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग की

पटना: पटना के रहने वाले और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने सोमवार को अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी उनके पटना स्थित आवास पहुंचे। इस दौरान तिवारी ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी तथा सुशांत की मौत मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की।

सुशांत के पिता से मिले तिवारी
अभिनेता और भाजपा नेता मनोज तिवारी पटना स्थित सुशांत सिंह के आवास पर गए और उनके पिता और उनके परिजनों से मुलाकात की। सुशांत की मौत पर मनोज तिवारी ने कहा कि एक होनहार अभिनेता की मौत से पूरी फिल्मी दुनिया स्तब्ध है। उनकी मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं। इन सवालों में कहीं न कहीं हम सभी सत्यता पा रहे हैं।

तिवारी बोले- सीबीआई द्वारा हो जांच

तिवारी ने बलीवुड के सच का खुलासा करते हुए कहा, छोटे शहर वाला व्यक्ति बॉलीवुड में पहचान बनाता है। उसपर कई सारे संकट हैं। हमने सब उन समस्याओं को झेला है। सुशांत के साथ क्या हुआ, उस स्थिति में पहुंचाने वाले लोग कौन थे, इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, जिससे भविष्य में ऐसी घटना किसी के साथ ना हो।

14 जून को की थी आत्महत्या

 उन्होंने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इसके लिए पहल करनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में कथित रूप से सुशांत ने अपने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत की मौत को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर