Patna News: पटना में पति से नाखुश पत्नियां, देह व्यापार में उतरने पर मजबूर, पुलिस ने बरामद की 6 युवतियां

Raid in Patna: पटना में देह व्यापार के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शहर के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की है। इस दौरान पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि छह युवतियों को इस दलदल से रिहा कराया है। 

Raids against prostitution started in Patna
पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के निर्देश पर देह व्यापार के खिलाफ छापेमारी शुरू (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • छापेमारी में पकड़ी गई छह लड़कियों में एक नाबालिग
  • चार प्यार में धोखा खाने के बाद इस दलदल में उतरीं
  • देह व्यापार के इस गैंग की सरगना एक महिला है

Patna Police: पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के निर्देश पर शहर में देह व्यापार के धंधे के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस ने छापेमारी कर सरगना समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, देह व्यापार में लिप्त छह युवतियों को बरामद किया गया जिनमें से एक नाबालिग भी है। इस धंधे में आने की वजह चार लड़कियों को प्यार में धोखा और दो विवाहित पति से अनबन होने के बाद इस धंधे में आई। 

गैंग की सरगना एक महिला है। गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने स्कॉर्पियो, एक एसयूवी, एक स्कूटी, एक बाइक, और रुपए बरामद किए हैं। गिरफ्तार सरगना के पास एक डायरी मिली जिसमें ग्राहकों के नंबर लिखे हैं। 

नाबालिग लड़की का कोर्ट में दर्ज कराया बयान

पुलिस ने बरामद युवतियों में से नाबालिग का बयान कोर्ट में दर्ज करा दिया है। बाकी को जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस ने रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर रोड नंबर तीन में छापेमारी कर छह युवतियों को बरामद किया था। पुलिस ने यहां से धंधे की सरगना, नालंदा जिले के हिलसा निवासी रितेश कुमार को भी गिरफ्तार किया। इसके अतिरिक्त पुलिस ने फतुहा निवासी नीतीश कुमार और नालंदा के राहुल कुमार को भी गिरफ्तार किया है। 

नाबालिग युवती प्रेम-प्रसंग में घर से भागी थी

बरामद नाबालिग युवती ने पुलिस को अपना बयान दिया है कि वह दो साल पहले अपने गांव नवादा से प्रेम-प्रसंग में एक युवक के साथ घर से भाग गई थी। दो दिनों तक पटना के एक होटल में उसे लड़के ने रखा और फिर वहां छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद वह लड़की जीरोमाइल पहुंच गई। यहीं उसका संपर्क देह व्यापार की सरगना से हुआ और वह इस धंधे में लिप्त हो गई। तब से वह सरगना के कहने पर अलग-अलग होटलों एवं ग्राहकों के कमरे में जाकर देह व्यापार कर रही थी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर