फडणवीस से सफल मुख्यमंत्री बनने का प्रशिक्षण लें ठाकरे : बिहार भाजपा

बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के इतिहास का सबसे घटिया मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि शिवसेना को नाम बदलकर 'बाबर सेना' कर लेना चाहिए।

devendra fadnavis
देवेंद्र फडणवीस  |  तस्वीर साभार: BCCL

पटना : बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के इतिहास का सबसे घटिया मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि शिवसेना को नाम बदलकर 'बाबर सेना' कर लेना चाहिए। उन्होंने उद्धव ठाकरे को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें देवेन्द्र फडणवीस से सफल मुख्यमंत्री बनने की ट्रेनिंग लेनी चाहिए।

आनंद ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इतने घटिया राजनीतिक व्यक्ति निकलेंगे देश की जनता को पता नहीं था। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख, शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत जो भी बयानबाजी कर रहे हैं और साथ ही मुम्बई पुलिस, बीएमसी जो भी पक्षपाती कार्रवाई कर रही है, वह उद्धव ठाकरे के सीधे निर्देश और इशारे पर कर रही है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की महत्वकांक्षा पूरा करने के लिए उद्धव ठाकरे ने अपने परिवार की विरासत और विचारधारा को ताक पर रख दिया।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव ठाकरे सुशांत के न्याय के खिलाफ खड़े हुए, सीबीआई जांच का विरोध करते रहे, यही नहीं बॉलीवुड के 'बाबा- बेबी- मूवी माफिया', ड्रग माफिया और अंडरवर्ल्ड गिरोह के मोहरे बने आरोपियों के साथ भी खड़े हो गए हैं।"

भाजपा नेता ने कहा, आश्चर्य होता है कि अपनी निजी राजनीतिक हताशा की कुंठा मिटाने के लिए उद्धव ठाकरे ने एक लोकप्रिय महिला कलाकार कंगना रनौत से लड़ने-भिड़ने के लिए अपनी पूरी सरकार, पुलिस-प्रशासन की व्यवस्था और अपनी पार्टी शिवसेना को ही दांव पर लगा दिया है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर