Bihar Chunav : स्व. पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने,चिराग का लाइट, एक्शन,कैमरा.. वीडियो हुआ VIRAL

लोकजनशक्ति पार्टी बिहार चुनाव में खासा प्रचार कर रही है, चिराग पासवान अपनी खास ताकत चुनाव प्रचार में झोंके हुए हैं, वहीं चिराग का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Chirag paswan
विज्ञापन में वो बिहार की जनता के बीच एलजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं 

Chirag Paswan video: बिहार के चुनाव में चिराग पासवान लोक जनशक्ति पार्टी को जीत दिलाने के लिए दमखम लगाए हुए हैं,वहीं इस दौरान चिराग पासवान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान की तस्वीर के आगे खड़े दिख रहे हैं। यहां तक तो ठीक है लेकिन वो इस दौरान कोई शूट करा रहे हैं और उस दौरान वो तस्वीर के सामने ही डायलॉग बोलते दिख रहे हैं साथ ही हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं।

यही नहीं बल्कि वो पिता की तस्वीर के सामने एक्टिंग के साथ-साथ कौन सी बात किस तरीके से कहना है और क्या क्या करना है वो बेहद ही सहज अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं। जबकि  विज्ञापन में वो बिहार की जनता के बीच एलजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं और इस दौरान वो खासे इमोशनल दिख रहे हैं।

अब ऐसे में जेडीयू को तो मौका मिल गया चिराग पर हमला बोलने का और उसका कहना है कि क्या चिराग के कैमरे के सामने आंसू दिखावे के हैं और असली चेहरा यह है जो इस लीक वीडियो में सामने आया है। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि चिराग पासवान के इस वीडियो को देखने के बाद बिहार की जनता को उनका चाल चरित्र चेहरा समझने में कठिनाई नहीं होगी, एक दिन पहले अपने पिता के दाह संस्कार के समय बेहोशी का नाटक करने वाले चिराग पासवान अगले दिन कैमरे के सामने खड़े हो गए।

चिराग बोले- मुख्यमंत्री इतना नीचे गिर सकते है यह नहीं सोचा था

चिराग पासवान ने इस मामले पर कहा कि पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची देनी थी। मुझे पार्टी के भी सभी कार्यों को पूरा करना है। 10 दिनो तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था इस लिए डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना ही था। मुख्यमंत्री इतना नीचे गिर सकते है यह नहीं सोचा था। ताज्जुब होता है। मेरी नीतियों पर वार करें मुख्यमंत्री। मुंगेर की घटना से ध्यान भटकाने के लिए यह चाल कामयाब नहीं होगी साहब की और अब जनता भी कभी माफ़ नहीं करेगी नीतीश कुमार जी को।

लोजपा ने कहा-नीतीश को अब हार का डर सता रहा है

वहीं इस मामले पर लोक जन शक्ति पार्टी का पक्ष सामने आया है उसका कहना है कि जेडीयू के नेताओं ने एक वीडियो रिलीज़ किया है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी अपने पिता के  तस्वीर के साथ बिहार 1stबिहारी 1st शूट करवा रहे हैं। अब नीतीश कुमार जी इसपर भी राजनीति करना चाहते है उनकी हार की बौखलावट अब काफ़ी सार्वजनिक दिख रहा है। श्री नीतीश कुमार जी को अब अपनी हार पर अब पूरा विश्वास हो गया है।चुनाव पार्टी को लड़ना है तो वीडियो शूट होगा ही।इस वीडियो को दिखा कर जेडीयू के लोग क्या दिखाना चाहतें है। जेडीयू के नेताओं की हार की बौखलावट में काफ़ी नीचे स्तर पर उतर आएँ है। पार्टी का मैनिफ़ेस्टो लौंच करने के लिए यह वीडियो शूट किया गया था। हर रोज वीडियो शूट हो रहा है इसमें क्या आपत्ति है। नीतीश कुमार को जनता इसका भी जवाब देगी। नीतीश कुमार की विदाई तय है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर