Building Collapse: प्रयागराज में जर्जर मकान का एक हिस्सा भरभराकर ढहा,  4 लोगों को मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

Prayagraj building collapsed: प्रयागराज में मंगलवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया, जर्जर मकान गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई।

Prayagraj building collapsed
मलबे के अंदर अभी भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है 

Prayagraj building collapsed news: प्रयागराज में एक जर्जर मकान का हिस्सा बारिश के कारण ढह गया, इस हादसे में मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल बताए जा रहे हैं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यूपी के सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताते हुए अधिकारियों को बचाव में जुटने का निर्देश दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धमाके के साथ गिरे मकान से उठे गुबार से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई और आसपास के लोग भाग खड़े हुए वहीं हादसे के बारे में पुलिस और प्रशासन को घटना की जानकारी हुई तो आला अफसर भी मौके पर पहुंचे तो स्थिति सामने आई।

पीड़ितों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ितों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा की है वहीं घायलों का मुफ्त इलाज भी होगा। घटना  मुठ्ठीगंज के हटिया इलाके में हुई है, चार लोगों की मौत हो गई मरने वालों में सुशील गुप्ता, राजेंद्र पटेल, नीरज केसरवानी और एक व्यक्ति नाम पता नहीं चल सका है।

मलबे के अंदर अभी भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका

फिलहाल मशीन से फिलहाल मलबा हटाया जा रहा है और लोगों की तलाश की जा रही है, मलबे के अंदर अभी भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है जिनके लिए तलाशी अभियान जारी है इसके अलावा राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) की टीम भी मौके पर पहुंची और राहत कार्य में जुट गई है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर