Jio ने लॉन्च किया मात्र 199 रुपए में बेहतरीन कॉम्बो प्लान, कॉल के अलावा मिलेगा 1000GB डेटा

Jio Fiber's Cheap Data Plan : लॉकडाउन के दौरान डेटा का इस्तेमाल बहुत अधिक बढ़ गया है। इसलिए जियो फाइबर ने एक बेहतरीन प्लान लॉन्च किया है।

Jio Fiber launched combo plan for just 199 rupees, 1000GB data will be available other than Voice calls
Jio ने लॉन्च किया मात्र 199 रुपए में बेहतरीन कॉम्बो प्लान 
मुख्य बातें
  • रिलायंस जियो ने भारत में 199 रुपए का बेहद सस्ता जियो फाइबर प्लान की घोषणा की
  • यूजर को 100Mbps स्पीड के साथ 1000GB डेटा दे रहा है
  • डेटा के अलावा फ्री वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने भारत में 199 रुपए का बेहद सस्ता एक नया जियो फाइबर प्लान की घोषणा की है। ऐड-ऑन प्लान में सात दिनों के लिए 100Mbps स्पीड के साथ 1000GB डेटा दे रहा है। यूजर द्वारा निर्धारित डेटा सीमा तक पहुंचने के बाद डेटा की गति घटकर 1Mbps हो जाती है। लेकिन, यहां यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि 199 रुपए के कॉम्बो प्लान की कीमत आखिरकार जीएसटी के बाद 234 रुपए होगी। यह सुविधा मौजूदा और नए Jio Fiber दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यह कॉम्बो प्लान उन लोगों के लिए सबसे अधिक उपयोगी है जिन्होंने अपने मौजूदा ब्रॉडबैंड प्लान को बंद कर दिया है और उन्हें अधिक डेटा की आवश्यकता में हैं। यह मौजूदा प्लान में भी जोड़ा जा सकता है और आपको अतिरिक्त इंटरनेट प्लान भी प्रदान करता है।

सात दिनों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग भी
इसके अलावा, 1000GB डेटा, जियो फाइबक के 199 रुपए के प्लान में 7 दिनों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। हालांकि, आपको अतिरिक्त लाभ नहीं मिलेंगे जैसे कि माय जियो ऐप्स का एक्सेस या फ्री एसएमएस।

एटीएम पर रिचार्ज फैसिलिटी
टेलीकॉम दिग्गज ने हाल ही में देश भर में अपने ग्राहकों के लिए एटीएम पर रिचार्ज फैसिलिटी की शुरुआत की थी, ताकि उन लोगों की मदद की जा सके, जिन्हें देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान अपने जियो सिम को रिचार्ज करने में परेशानी हो रही है।

इन बैंकों के एटीएम पर कर सकते हैं रिचार्ज
जियो सब्सक्राइबर अपने मोबाइल नंबर को एटीएम कार्ड और एक्टिव जियो सिम की मदद से नजदीकी एटीएम में रिचार्ज कर सकते हैं। यह सुविधा भारतीय स्टेट बैंक, एक्सिस बैंक, डीसीबी बैंक, एयूएफ बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, आईडीबीआई बैंक, आईडीएफसी बैंक और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक एटीएम में उपलब्ध है। एटीएम में जियो सिम कैसे रिचार्ज करना है, इस पर एक क्विक गाइड है।

अगली खबर