Jio Rs 444 Offer: जियो यूजर्स को मिल रहा ये खास ऑफर, सिर्फ तीन दिनों के लिए है मौका

टेक एंड गैजेट्स
Updated Dec 03, 2019 | 15:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jio Rs 444 New Offer: जियो अपने टैरिफ प्लान दर में वृद्धि करने से पहले अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन मौका दे रही है, जिससे वह मौजूदा दर पर लंबे वक्त तक सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

Jio Rs 444 plan
जियो यूजर्स को मिल रहा ये खास ऑफर, सिर्फ तीन दिनों के लिए है मौका  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • रिलायंस जियो 6 दिसंबर से अपने प्लान की कीमतों में इजाफा करने वाली है।
  • जियो ने हाल में ही अपने टैरिफ दर में वृद्धि की है, जिसके बाद यूजर्स को नॉन जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से भुगतान करना पड़ रहा है।
  • जियो ने हाल में ही ऑल इन वन प्लान जारी किया था।

नई दिल्ली: रिलायंस जियो अपने उपभोक्ताओं को बेस्ट प्राइस प्लान दे रही है, जिसे यूजर्स अगले तीन दिनों तक ही प्राप्त कर सकते हैं। 6 दिसंबर से जियो अपनी सेवा दर में वृद्धि कर रही है। पिछले हफ्ते के अंत में जियो ने अपने मोबाइल टैरिफ दर में बढ़ोतरी की घोषणा की है, जो 6 दिसंबर से लागू होंगी। जियो द्वारा जारी किए गए प्रेस रिलीज में कहा गया है कि कंपनी के नए प्लान की कीमतें 40 फीसदी तक ज्यादा होंगी। 

टैरिफ हाइक के साथ ही जियो अपने यूजर्स को रिचार्ज स्टॉक करने की सुविधा प्रदान कर रही है। यानी जियो के उपभोक्ता 444 रुपये के रिचार्ज का स्टॉक तैयार कर सकते हैं, जिससे वह भविष्य में मौजूदा दर पर ही सेवा प्राप्त करते रहेंगे। जियो के 444 रुपये के रिचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों की है और कंपनी चार प्लान को पहले ही रिचार्ज कर स्टॉक में रखने की सुविधा दे रही है। 

इससे यूजर्स को कम कीमत पर ज्यादा दिनों तक सेवा मिलती रहेगी। कंपनी ने एक तस्वीर ट्वीट कर और जियो एप के जरिए इसकी जानकारी दी है। जिसमें उपभोक्ताओं को 444 रुपये के 4 प्लान स्टॉक करने का ऑफर दिया गया है। इससे यूजर्स को 336 दिनों तक इसी दर पर सुविधा मिलती रहेगी। ये प्लान मौजूदा प्लान के खत्म होने पर ही एक्टिवेट होंगे। 

गौरतलब है कि जियो ने हाल में ही ऑल इन वन प्लान जारी किए हैं। इनमें से ही एक कंपनी का 444 रुपये का रिचार्ज प्लान है। जियो ने कुछ वक्त पहले ही अपने यूजर्स पर 6 पैसे प्रति मिनट की आईयूसी कॉलिंग दर लगाई है।

जियो यूजर्स को नॉन जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसे प्रति मिनट का भुगतान करना होगा। 444 रुपये के प्लान में यूजर्स को 168 जीबी मोबाइल डेटा मिलता है, जिसमें यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 1000 नॉन जियो कॉलिंग मिनट्स मिलेंगे और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेंगे। इसके अतिरिक्त जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता रहेगा। 

अगली खबर