Jio validity extended: जियो की खुशखबरी, लॉकडाउन में नहीं करा पा रहे रिचार्ज तो न हों निराश!

लॉकडाउन के समय में अपनों से लगातार कनेक्ट बने रहने के लिए रिलायंस जियो ने अपनी वैलिडिटी लिमिट को बढ़ा दिया है। एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब जियो ने भी इस बारे में घोषणा कर दी है।

Jio extend validity in lock down
लॉकडाउन में जियो ने बढ़ाई वैलिडिटी  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • ताकि लॉकडाउन में अपनों से न टूटे संपर्क, जियो ने बढ़ाई प्लान की वैलिडिटी
  • एयरटेल और वोडाफोन की ओर से घोषणा के बाद कंपनी ने किया ऐलान
  • जिनका रिचार्ज हो चुके हैं खत्म, उन सभी यूजर्स को मिलेगी सुविधा

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच रिचार्ज नहीं करा पा रहे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो ने वैलिडिटी बढ़ाने का फैसला किया है। एयरटेल और वोडाफोन के बाद जियो की ओर से भी ऐसे यूजर्स के लिए वैलिडिटी बढ़ाने का फैसला किया गया है जिनका प्लान एक्सपायर हो चुका है। रिचार्ज की सीमा एक्सपायर हो जाने के बाद भी अब जियो यूजर्स को इनकमिंग कॉल की सुविधा मिलती रहेगी।

रिलायंस जियो की ओर से यह फैसला इस बात को देखते हुए लिया गया है कि ऐसे समय में जब लोग लॉकडाउन से बाहर नहीं आ पा रहे हैं तब अपनों से जुड़ने में किसी को परेशानी न हो। जहां एक तरफ एयरटेल और वोडाफोन ने कम आय वाले यूजर्स के लिए वैलिडिटी बढ़ाने का फैसला किया है वहीं जियो में उन सभी यूजर्स को बिना रुके इनकमिंग की सुविधा मिलती रहेगी जिनका प्लान एक्सपायर हो चुका है।

जियोफोन यूजर्स के लिए बढ़ाई थी वैलिडिटी: इससे पहले लॉकडाउन पार्ट-1 के दौरान भी जियो ने 17 अप्रैल तक के लिए जियो फोन यूजर्स को फ्री इनकमिंग कॉल की सुविधा के साथ 100 मिनट कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा दी थी।

गौरतलब है कि एयरटेल और वोडाफोन ने 3 मई तक के लिए वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। इसके कुछ ही घंटे बाद जियो की ओर से इस बारे में घोषणा की गई।

20 अप्रैल से शुरु हो जाएंगे रिलायंस जियो के आउटलेट्स: कंपनी की ओर से ऐसे दावा भी किया गया है कि 20 अप्रैल से उसके ज्यादातर आउटलेट्स शुरु हो जाएंगे जहां पर जाकर लोग अपना रिचार्ज करवा सकते हैं। इसके अलावा इंटरनेट से रिचार्ज की सुविधा दिन के 24 घंटे लोगों के लिए उपलब्ध है। My Jio ऐप और Jio.com की मदद से रिचार्ज किया जा सकता है।

अगली खबर