[Video] पुलिस वाले ने गिटार बजाकर जब गुनगुनाया ये गाना-'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी, शराबी ये दिल..

A policemen sing a song amidst Lockdown: जम्मू में लॉकडाउन में एक पुलिस वाले ने लोगों के लिए गिटार पर एक शानदार गाना गाया, उसका एक वीडियो सामने आया है।

Police Men Song
एक यंग पुलिस वाला गिटार बजाते हुए बेहतरीन गाना गा रहा है  |  तस्वीर साभार: ANI

जम्मू: देश में कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन जारी है और लोग अपने घरों में बंद हैं, बेहद जरुरी होने पर ही अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं वो भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए, ऐसे में माहौल खासा बोझिल सा नजर आता है मगर कहते हैं कि माहौल को बदलने की ताकर गायन-वादन में होती है, शायद इसी बात को सही साबित करने के लिए एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुलिस वाला गाना गा रहा है।

ये वीडियो सामने आया है जम्मू तवी से जिसमें दिख रहा है कि एक यंग पुलिस वाला गिटार बजाते हुए बेहतरीन गाना गा रहा है, ऐसा वो अपने मनोरंजन के लिए ना करके लोगों के लिए कर रहा है ताकि उनकी बोझिलता कम हो।

उस पुलिस वाले ने गंतव्य स्थानों तक जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे लोगों के मनोरंजन के लिए एक पुलिस वाले ने गिटार बजाकर गाना गुनगुनाया-'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी, शराबी ये दिल हो गया'

गौरतलब है कि लोग घरों से बाहर नहीं आए यह अहम जिम्मेदारी पुलिस के कंधों पर डाली गई है। पुलिस प्रशासन की ओर से भी लोगों को घरों में रखने के लिए कई तरीके अपनाए जा रहे हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।

कहीं पुलिस को बल प्रयोग करने पर मजबूर होना पड़ रहा है, कहीं पुलिस गश्त लगाते हुए चेतावनी दे रही है, कहीं प्यार से समझा रही हैं और कहीं गाना भी गा रही है। मार्च में एक पुलिसकर्मी का गाना गाते हुए वीडियो सामने आया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था।

इसमें एक पुलिसकर्मी 'जिंदगी मौत न बन जाए' की तर्ज पर कोरोना लॉकडाउन से जुड़ा गाना गाते नजर आ रहे था। पुलिसकर्मी ने लोगों से छत्तीसगढ़ में अपने घरों के अंदर रहने के लिए कहा था।

अगली खबर