Viral Video: बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था शख्स, फिर जो हुआ उसे देख छूट जाएगी हंसी

Bakre ke saath Selfie: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था, लेकिन शख्स के साथ जो हुआ उसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

Bakre ke sath Selfie Man Take Selfie with goat funny viral video in hindi
बकरे के साथ सेल्फी...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था शख्स
  • बकरे ने शख्स के साथ इस तरह मौज ली
  • लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

Bakre ke saath selfie: आज कल लोगों में सेल्फी का काफी क्रेज है। लोगों को जहां मौका मिलता है सेल्फी लेने लगते हैं। कई बार तो सेल्फी लेने के चक्कर में बड़ी-बड़ी घटनाएं भी घटी है। इतना ही नहीं कई बार लोगों के साथ ऐसा हुआ, जिसे देखकर हंसी छूट जाती है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। सेल्फी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चक्कर लगा रहा है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था, लेकिन शख्स के साथ जो हुआ उसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं एक मैदान में शख्स बड़े मजे से बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था। बीच-बीच में वह बकरे से कुछ कह भी रहा है, जिस पर उसे मजेदार जवाब भी मिलता है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे बकरा सेल्फी लेने के मूड में नहीं है, लिहाजा वह अपने तरीके से एतराज जताता है। तो आप भी इस मजेदार वीडियो को फटाफट देख लें...

बकरे के साथ सेल्फी मैंने ले ली...

इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपको भी मजा आया होगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@ViralHog' ने शेयर किया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और क्यूट वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। तो आप भी अगर जानवरों के साथ सेल्फी लेते हैं तो सावधान रहें।  

अगली खबर